लाखों रुपए समेत चोरों के गिरोह का किया पर्दाफाश भेजा जेल

सरताज खान

गाजियाबाद / लोनी ट्रोनिका सिटी पुलिस ने एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए सोमवार शाम इनाम विहार से एक वाहन चोर गिरोह के आधा दर्जन शातिर बदमाशों को हथियार समेत गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी की एक जेसीबी मशीन एक कार व लगभग सवा दो लाख रुपये बरामद किए हैं।

एसपी देहात ने बताया कि अपराधियों की धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत सोमवार शाम करीब 4 बजे ट्रोनिका सिटी पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि हथियारों से लैस एक वाहन चोर गिरोह के 6 शातिर बदमाश इनाम बिहार कॉलोनी के निकट एक चोरी की जेसीबी मशीन का सौदा करने के लिए वहां आये हुए हैं। सूचना मिलते ही पुलिस क्षेत्राधिकारी दुर्गेश कुमार ने उपनिरीक्षक जितेंद्र व आशुतोष के साथ एक पुलिस टीम गठित कर तुरंत उस ओर रवाना हो गए। तथा मुखबिर की निशानदेही अनुसार इनाम विहार के निकट एक खाली पड़े प्लाट में एकत्रित उक्त बदमाशों की घेराबंदी करते हुए उन्हें वहीं दबोच लिया।
पुलिस पूछताछ के दौरान पकड़े गए बदमाशों ने अपने नाम अशोक पुत्र ननकू निवासी मुकुंदपुर दिल्ली, अरविंद पुत्र कृपाल निवासी मोद्दीनपुर हरदोई, कुलदीप पुत्र बृजेश शर्मा निवासी मुकुंदपुर दिल्ली, जगन्नाथ पुत्र रामविलास निवासी मुकुंदपुर दिल्ली, बलराम पुत्र मुरारी निवासी मॉडल टाउन दिल्ली व विनोद पुत्र शारदा प्रसाद निवासी मुंडका दिल्ली बताया है। जिनके कब्जे से ट्रोनिका सिटी क्षेत्र से चुराई गई एक जेसीबी मशीन, एक कार, तीन तमंच व 6 जिंदा कारतूस 315 बोर के अलावा 2 लाख 20 हजार की नगदी बरामद हुई हैं । जो दिल्ली एनसीआर के अन्य थानों में विभिन्न आपराधिक मामलों में भी वांछित चल रहे हैं। जिन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *