सड़क हादसे में ठेकेदार की मौत

आफ़ताब फारुकी

इलाहाबाद। थरवई थाना क्षेत्र के कटियाही गांव के समीप हाइवे पर मंगलवार की सुबह किसी वाहन से कुचलकर ठेकेदार की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के पास से मिले मोबइल नम्बर से परिजनों के खबर दी। हादसे की खबर मिलते ही परिजन भी मौके पर पहुंचे।
फूलपुर थाना क्षेत्र में स्थित चिरौड़ा बगई खुर्द गांव निवासी मो. मुस्तकीम 25 वर्ष पुत्र मो. मुस्तफा चार भाइयों में सबसे छोटा था। उसके तीन बहन है। मां ताहिरा बेगम व पिता किसी तरह खेती करके परिवार का भरण-पोषण करते है। परिवार का सहयोग करने के लिए पी.डब्लू डी बिभाग में ठीकेदारी करता था। बताया जा रहा है कि वर्तमान में उसका काम सोरांव थाना क्षेत्र के कलन्दपुर गांव के पास चल रहा था। मंगलवार की सुबह वह साइड पर पहुंचने के लिए बाइक से सुबह छह बजे के लगभग घर से निकला। वह थरवई थाना क्षेत्र के कटियाही गांव के समीप स्थित ओवर ब्रिज के पास पहुंचा था कि किसी बड़े वाहन ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। जिससे वह नीचे हाइवे पर गिर गया और वाहन उसके सिर से पार हो गया। हादसे में उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी होते ही ग्रामीणों की सूचना पर थरवई थाने की पुलिस पहुंची और शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दिया। मृतक की बाइक भी पास में ही क्षतिग्रस्त हालत में पायी गई। पुलिस ने मृतक के पास से मिले मोबाइल नम्बर से परिजनों को खबर दी। हादसे की जानकारी होते ही उसके परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और उसकी पहचान किया।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *