इलाहाबाद – कुम्भ के काम का है नाम, थोड़ी बारिश ने खोली नगर निगम की पोल

कनिष्क गुप्ता

इलाहाबाद : शनिवार भोर से सुबह तक हुई रिमझिम बारिश से लोगों को भीषण उमस और गर्मी से राहत जरूर मिल गई लेकिन शहर के ‘नरक’ बन जाने से लोगों को बहुत दिक्कतें भी झेलनी पड़ीं। जगह-जगह जलभराव होने के साथ सड़कों पर कीचड़ होने से जबर्दस्त फिसलन हो गई। इससे लोगों का चलना मुश्किल रहा। पानी के छींटे पड़ने से कई राहगीरों के कपड़े भी खराब हो गए।

शनिवार सुबह करीब 10 बजे तक रिमझिम बारिश हुई। इससे निरंजन डॉट का पुल, सीएमपी डॉट का पुल, सोहबतियाबाग डॉट का पुल, स्टेशन रोड, रामबाग रेलवे क्रासिंग, के पास जलभराव हो गया। सिविल लाइंस में बिजली घर चौराहा, प्रधान डाकघर चौराहा, एल्गिन रोड, एसपी मार्ग, चौक, ठठेरी बाजार, कोठा पारचा में भी जगह-जगह जलभराव हो गया। वहीं, अल्लापुर में अमिताभ बच्चन रोड, 80 फीट रोड, मटियारा रोड, बाघंबरी रोड, जार्जटाउन में लिडिल रोड, अमरनाथ झा मार्ग, मालवीय रोड समेत अन्य मार्गो पर पानी भर गया। टैगोर टाउन में एलआइसी कालोनी, बंशी भवन के आसपास, सदियापुर, शास्त्री नगर, अकबरपुर, चकिया, करेली, गौसनगर, जाफरी कालोनी, लूकरगंज, मुंडेरा, टीपी नगर, सैनिक कालोनी में भी पानी भर गया। इसमें से कई मार्गो पर सीवर लाइन का काम होने से कीचड़ और फिसलन हो गया है। मार्गो के किनारे जगह-जगह मलबा का ढेर लगे होने से जाम भी लगा रहा। इसी प्रकार लूकरगंज में फ्लाईओवर और खुशरोबाग के बगल वाली रोड, खुल्दाबाद में पुरानी जीटी रोड, नवाब यूसुफ रोड, इलाहाबाद-कौशांबी मार्ग, इंडियन ऑयल मुख्यालय रोड, नूरुल्ला रोड, शिवकुटी में मेला मार्ग, गोविंदपुर कालोनी की सड़कें खतरनाक हो गई हैं। इससे भी लोगों को मुश्किलें हुई।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *