नेहरू पार्क मामले में भूमाफियाओं ने अपने रास्ते का रोडा किया साफ, भिजवाया जेल

लोनी पुलिस की भूमिका संदिग्ध

सरताज खान

गाजियाबाद / लोनी थाना कोतवाली पुलिस ने जमीन मालिक से फिरौती मांगने वाले आरोपी को लोनी बाजार से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी युवक पिछले 1 माह से फरार चल रहा था।

थाना प्रभारी उमेश पांडे ने बताया कि आर्य नगर कॉलोनी निवासी पकड़ा गया शाहनवाज मंसूरी प्रेम नगर कॉलोनी स्थित एक जमीन मालिक पर आरटीआई डालकर उससे रुपए ऐठना चाहता था। यही नहीं उसके मंसूबे पुरे नही होने पर उसने कॉलोनी के लोगों को भड़काकर उक्त जमीन की निर्माणाधीन दीवार गिरा दी थी। मामले में पीड़ित विशाल सेठी की तहरीर पर एक माह पूर्व आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया था। यही नहीं लोगों को भड़काकर दीवार गिराने के मामले में 6 दिन पूर्व भी शाहनवाज मसूरी के विरुद्ध एक और रिपोर्ट दर्ज की गई थी। पुलिस तभी से फरार आरोपी की टोह में लगी थी। जिसे बीती रात गिरफ्तार कर लिया गया है।

आरोपी ने बताया षड्यंत्र

पुलिस द्वारा गिरफ्तार शहनवाज का आरोप है कि पुलिस ने एक षड्यंत्र के तहत उसकी गिरफ्तारी की है। दरअसल वह लंबे समय से प्रेम नगर स्थित एक पार्क की जमीन को कब्जाने वाले भू माफिया के विरुद्ध न्यायालय की शरण ली थी। माननीय न्यायालय के आदेशानुसार उक्त जमीन का एक हिस्सा कब्जा मुक्त कराया गया था। जबकि शेष भूमि को कब्जा मुक्त कराने के लिए वह अभी भी न्यायालय की मदद से लड़ाई लड़ता आ रहा है। उसी के चलते जमीन पर कब्जा किए बैठे भूमाफियाओं ने पुलिस के साथ सांठ-गांठ कर उसे फर्जी मुकदमे में फंसाया है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *