मऊ – ब्लाक के प्रशासनिक भवन में तालाबंदी कर हुआ विरोध प्रदर्शन

रूपेंद्र भारती

घोसी /मऊ : ब्लाक प्रमुख संघ के जिलाध्यक्ष व घोसी प्रमुख सुजीत सिंह के नेतृत्व में बीडीसी,प्रधानों ने क्षेत्र पंचायत को मनरेगा में कार्य स्वीकृति न मिलने को लेकर पूर्व सूचना के अनुसार ब्लाक में पहुच कर प्रसाशनिक भवन में ताला बन्दी कर विरोध प्रदर्शन के साथ धरना दिया।

प्रमुख संघ के जिलाध्यक्ष सुजीत सिंह ने धरना प्रदर्शन को सम्बोधित करते हुये कहा कि मनरेगा से कार्य करने की स्वीकृति न मिलने से गांवो में विकास कार्य ठप है।मजदूरों को मजदूरी नही मिल रही है।इसको लेकर जनपद के सभी प्रमुखों ने पूर्व में अपनी मांगों को लिखित रूप से जिलाधिकारी को दिया था।साथ ही अवगत कराया गया था कि 9जुलाई को मनरेगा कार्य की स्वीकृती आप द्वारा नही मिलती तो,हम सभी प्रमुख,बीडीसी, प्रधान आदि ब्लाक कार्यालय पर धरना प्रदर्शन को बाध्य होगे। हमारी जनहित की मांग नही मानी गई। फलस्वरूप यह कदम उठाना पड़ा। वर्तमान सरकार में अधिकारी मनमानी कर रहे है। जनता की कोई सुनवाई नही है। जब तक हमारी मांगे मानी नही जाती,तबतक यह धरना प्रदर्शन जारी रहेगा।धरना प्रदर्शन को प्रमुख रूप से राजेन्द्र पाण्डेय, खुर्शीद खान, दयाशंकर सिंह, संजय चौहान, लालचंद्र यादव आदि ने भी सम्बोधित किया। इस अवसर पर दयाशंकर सिंह, राजेन्द्र पाण्डेय, रामभवन चौहान, महेंद्र यादव, रामचन्द्र, वसी अहमद, जयश्री, अवधेश यादव, आकिब सिद्दीक, फैजान खान, हरिलाल आदि रहे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *