पत्नी-बेटे का हत्यारोपी स्टोनो लखनऊ में गिरफ्तार

कनिष्क गुप्ता

इलाहाबाद। कर्नलगंज थाना क्षेत्र के एलनगंज सीमैट कालोनी में २९ अप्रैल की शाम मां-बेटे का शव कमरे के अन्दर खून से लथपथ बरामद हुआ था। दोनों को गोली मारी गई थी। इस मामले पति पर संदेह जताया गया जो उस समय फरार हो गया था। पुलिस ने दोहरे हत्याकांड में पति याली कमिश्नर कार्यालय में तैनात स्टोनो को नामजद करते हुए हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। यहां की पुलिस ने इस दोहरे हत्याकांड को पूरी तरह से ठंडे बस्ते में डाल दिया थां लेकिन आज लखनऊ की नाका पुलिस ने नामजद आरोपी को न केवल दबोचा बल्कि उसकी निशानदेही पर रायफल भी बरामद कर ली।

बता दें कि कमिश्नर कार्यालय में लिपिक के पद पर कार्यरत रणजीत यादव कर्नलगंज के एलनगंज सीमेट कालोनी में द्वितीय तल पर पत्नी नीलम उर्फ पूनम एवं सात माह के बेटे के साथ रहता है। बताया जा रहा है कि उसके कमरे का दरवाजा कई दिनों से बंद था २९ अप्रैल १८ को उसके कमरे से दुर्गन्ध आने लगी तो आस-पास के लोगों ने उसके कमरे के अन्दर देखा तो उसकी पत्नी व बेटा खून से लथपथ दिखाई दिये। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को सूचना दी। सूचना पर कर्नलगंज इंस्पेक्टर एवं क्षेत्राधिकारी सहित आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और दोनों शव कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मां-बेटे की गोली मारकर हत्या की गई है।

घटना के बाद से आरोपी रणजीत यादव फरार हो गया। पूनम के मायके वालों ने रणजीत पर हत्या का आरोप लगाकर रिपोर्ट दर्ज कराई। दूसरी ओर यहां की पुलिस इस कांड का खुलासा करना ही भूल गई। लेकिन लखनऊ की नाका पुलिस ने उसे दबोचा और उसकी निशान देही पर मां और बेटे की जिस रायफल से हत्या की गई थी उसे एक गन हाउस से बरामद कर लिया। उसकी गिरफ्तारी की जानकारी वहां की पुलिस ने यहां दी है। अब उसे रिमांड पर यहां की पुलिस लेने की बात कर रही है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *