जेल में बैठ कर अपहरण करवाने के आरोप की जाँच में अतीक से हो सकती है पूछताछ

शाहरुख़ खान

लखनऊ. बाहुबली अतीक अहमद की मुश्किलें बढ़ सकती है। एक अपहरण और मारपीट के मामले  में देवरिया जेल में उनसे लखनऊ पुलिस पूछताछ के लिये जा सकती है। मामला कुछ इस तरह है कि राजधानी से कारोबारी को अगवा कर देवरिया जेल में पिटाई कराने का बड़ा आरोप अतीक अहमद पर लगा है। वही जानकारों की माने तो पूर्व सांसद अतीक अहमद से पुलिस पूछताछ करने की तैयारी में है। पीडि़त मोहित जायसवाल के बयान के आधार पर घटना के समय की सीसी फुटेज खंगाली जाएगी। एएसपी पूर्वी सर्वेश कुमार मिश्र के मुताबिक न्यायालय से अनुमति लेकर पूर्व सांसद से पूछताछ करने विवेचक देवरिया जेल जाएंगे।

पुलिस के मुताबिक साक्ष्यों के आधार पर अतीक से पूछताछ की जाएगी। इसके बाद आगे की कार्रवाई होगी। अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तीन टीमों ने रविवार को प्रतापगढ़, इलाहाबाद और राजधानी के गोमतीनगर में दबिश दी। हालांकि, उनका कोई सुराग नहीं मिल सका। सूत्रों का कहना है कि अतीक का बेटा उमर इलाहाबाद स्थित अपने आवास से फरार है। वह भी इस मामले में आरोपित है। सर्विलांस की मदद से पुलिस टीम आरोपित के बारे में जानकारी जुटा रही है। उमर की लोकेशन एक सप्ताह पहले गोमतीनगर क्षेत्र में मिली है। माना जा रहा है साजिश में उमर भी शामिल था।

क्या है मामला

विश्वेश्वर नगर, आलमबाग निवासी कारोबारी मोहित जायसवाल का आरोप है कि इलाहाबाद निवासी देवरिया जेल में बंद पूर्व सांसद अतीक अहमद के गुर्गों ने उन्हें गोमतीनगर से अगवा किया था। मोहित को अतीक के पास देवरिया जेल में ले जाया गया था। वहां मोहित की पिटाई की गई और करोड़ों के प्रॉपर्टी के कागजात पर हस्ताक्षर करा लिए गए थे। अब देखना होगा कि अतीक की मुश्किलें कहा तक बढती है। फिलहाल पुलिस अदालत के आदेश और फुटेज के इंतज़ार में है। वही जानकारों की माने तो अतीक के बेटे का भी कोई सुराग नही मिल रहा है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *