मेरठ – एसएसपी कार्यालय के बाहर महिला ने किया कथित रूप से आत्मदाह का प्रयास, हिरासत में महिला

सिद्धार्थ शर्मा

मेरठ : मेरठ में एसएसपी कार्यालय पर सोमवार को एक महिला ने कथित तौर पर आत्मदाह का प्रयास किया जिससे पुलिस कार्यालय में हड़कंप मच गया। महिला पुलिसकर्मियों ने काफी मशक्कत कर महिला को बचाया। महिला ने जहां पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है।

वहीं, पुलिस की जांच में पता चला कि महिला तीन लोगों पर मुकदमा दर्ज कराकर उन्हें ब्लैकमेल कर रही थी। पैसे ना देने पर उसने दो दिन पहले आत्मदाह करने की बात कही थी। यह ऑडियो मिलने के बाद पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया है। नौचंदी थाना क्षेत्र निवासी 45 वर्षीय महिला का कहना है कि वह प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करती है। गत 14 दिसंबर को मेडिकल थाना क्षेत्र के कालिया गढ़ी निवासी सुबोध त्यागी, ताराचंद और जयपाल उसे जमीन दिखाने के बहाने भावनपुर क्षेत्र के गांव किनानगर स्थित खेत पर ले गए और वहां कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

महिला तीन दिन पहले भी एसएसपी ऑफिस आई थी। उसने पुलिस पर कार्रवाई ना करने का आरोप लगाया था। सोमवार को महिला एसएसपी ऑफिस के बाहर केरोसिन डालकर अंदर आई और आत्मदाह की कोशिश की। आरोपियों के परिजन भी एसएसपी ऑफिस पहुंचे और महिला के कुछ ऑडियो फुटेज एसएसपी को दिए। उसमें महिला दो दिन पहले आरोपियों से पैसों की मांग करते और रकम ना मिलने पर आत्मदाह करने की चेतावनी देते नजर आ रही है। एसएसपी अखिलेश कुमार का कहना है कि महिला के आरोपों की अभी पुष्टि नहीं हुई है। एसएसपी ने कहा कि मामले की जांच भावनपुर थाने से महिला थाने को स्थानांतरित कर दी गई है। साथ ही आत्महत्या की कोशिश करने के आरोप में महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *