तीन साल से गायब है मुन्ना भाई एमबीबीएस का ये कलाकार, मुम्बई पुलिस के खाली हाथ तीन साल तक

सायरा शेख

नई दिल्ली: संजय दत्त की फिल्म ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ तो आपने ज़रूर देखा होगा। फिल्म में एक किरदार था वरुण, जो अपनी गर्लफ्रेंड के छोड़ने पर ज़हर खा बैठा था और अस्पताल में भर्ती था। जी हां सही समझा आपने हम उसी अदाकार की बात कर रहे है जिसके लिये फिल्म में संजय दत्त ने गाना गया था एक दिन मोहल्ले में ……

फिल्म में में वरुण का किरदार निभाने वाले एक्टर विशाल ठक्कर पिछले 3 साल से गायब हैं। गुमशुदगी की रिपोर्ट के बाद मुंबई पुलिस अभी तक विशाल के बारे में जानकारी हासिल नहीं कर पाई है। इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक 31 दिसंबर 2015 की रात लगभग साढ़े 10 बजे विशाल ठक्कर अपनी मां दुर्गा से 500 रुपए लेकर ‘स्टार वार्स: द फोर्स अवेकेन्स’ फिल्म देखने के लिए मुलुंड फ्लैट से निकला। देर रात करीब 1 बजे विशाल ने अपने पिता महेंद्र को एक मैसेज किया कि ‘मैं पार्टी में जा रहा हूं। कल आऊंगा।’ इसके बाद अगली सुबह से विशाल ठक्कर गायब हो गया।

विशाल ठक्कर के घरवाले उसे विशु बुलाते थे, जो अब करीब 33 साल का हो गया होगा। विशाल की मां दुर्गा कहना है कि ‘मुझे नहीं मालूम कि मेरे बेटे के साथ क्या हुआ?’। 3 साल बीतने के बाद भी इस केस में अभी तक कुछ भी नया अपडेट देखने को नहीं मिली। ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ फिल्म में विशाल अपने चंद मिनट के रोल के लिए फेमस हुआ था। इसके बाद विशाल ठक्कर ने साल 2005 में ‘टैंगो चार्ली’ और पॉपुलर टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में भी काम किया।

घटना में पुलिस का कहना है कि उनके गर्लफ्रेंड के मुताबिक विशाल को 1 जनवरी 2016 को सुबह करीब 11।45 बजे गोढ़ पंडर रोड पर देखा गया था, जब वह शूटिंग के लिए अंधेरी जाने के लिए ऑटो रिक्शा लिया था। इसके बाद करीब दोपहर 12।10 बजे अपने फेसबुक पर हैप्पी न्यू ईयर का पोस्ट लिखा था। कुछ ही मिनट में विशाल ठक्कर का फोन स्विच ऑफ भी हो गया। फिलहाल इसके बाद कोई भी जानकारी नहीं मिल सकी है। इस जानकारी के अनुसार न तो हॉस्पिटल में कोई रिपोर्ट मिली और न ही पुलिस को कोई सुराग मिल सका। अभी तक बैंक अकाउंट से भी कोई ट्रांजेक्शन देखने को नहीं मिला।

अब आप सोच सकते है कि जब एक सेलिब्रेटी के गायब होने पर पुलिस का रवैया इतना गैरजिम्मेदाराना हो सकता है तो आम जनता के लिये पुलिस का कैसा रवैया होता होगा। हम केवल विशाल के कुशलता हेतु इश्वर से प्रार्थना कर सकते है।

साभार इंडियन एक्सप्रेस

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *