लायंस क्लब विराट ने मनाया नए साल 2019 का जशन

गौरव जैन

रामपुर. नए साल 2019 का इस्तेकबाल युवाओं ने धूमधाम से किया 12 बजते ही आसमान आतिशबाजी की रौशनी से रंगीन हो गया। लायंस क्लब विराट ने नव वर्ष का कार्यक्रम मनीष खुराना के नवनिर्माण होटल जीनत में किया गया जिसका संचालन अंकित रस्तौगी, एड दीपक गुप्ता और राजीव अग्रवाल ने किया। कार्यक्रम के शुरू में बच्चों के लिए प्रतियोगिता रखी गयी जिसमे हर्षिता खुराना ने जीत हासिल की। महिलाओं के लिए डांस प्रतियोगिता रखी गयी जिसमे पूजा जैन ने जीत हासिल की।

डांस फ्लोर पर क्लब के सभी सदस्य और महिला सदस्यों ने जमकर डांस किया। एक दूसरे को नए साल की मुबारकबाद दी गयी। साल 2018 को अलविदा और 2019 का खेरकदम धूमधाम से किया। इस मौके पर दीपक पुठिया, राजेंद्र गुप्ता, राजीव अग्रवाल, नवीन अग्रवाल, पंकज अग्रवाल, शैलेन्द्र गोयल, रितेश अग्रवाल, सोनी गुप्ता, रूबी अग्रवाल, पुष्पा गुप्ता, गायत्री अग्रवाल, सोनू अग्रवाल, सुनील शर्मा, इंद्रजीत कथूरिया, हरजीत सिंह, गौरव जैन आदि मौजूद रहे।
इसके इलावा दिन ढलते ही होटलों ,ढाबो , रिसोर्ट आदि में रंग बिरंगी रोशनी के साथ गीत संगीत की महफ़िल सजने लगी । ठण्ड के चलते जो लोग बाहर जाने से बचे उन्होंने घर मे ही टीवी पर मनोरंजक कार्यक्रम देखकर मनोरंजन किया । रामनाथ कालोनी, शिवपुरम कालोनी में अरविन्द कुमार सिंह के घर पर भी लोगो ने आपस मे मिलजुल कर नया साल मनाया । इस दौरान मीठे व्यंजन और कैम्प फायर का भी अधिकतर जगह इंतेजाम किया गया ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *