पीएम की झांसी रैली को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओ ने बनाई गई रणनीति

प्रत्युष मिश्रा

बांदा। बुन्देलखण्ड के झांसी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की 15 फरवरी को प्रस्तावित जन सभा में बांदा जनपद के कार्यकर्ताओं को ज्यादा से ज्यादा संख्या में ले जाने हेतु भाजपा के जिला पदाधिकारी, जन प्रतिनिधि, मंडल अध्यक्ष व वरिष्ठजनों की आवश्यक बैठक सर्किट हाउस में जिलाध्यक्ष लवलेश सिंह की अध्यक्षता में आयोजित की गयी।

बैठक में विधानसभा स्तरों पर मंडल से वाहनों की सूची बनाई गई, जहां जिले से 350 बसें तथा 700 चार पहिया वाहनों की सूची बनायी गयी है। वाहनों में जाने वाले कार्यकर्ताओं की सूची मंडल सह बनाकर भेजी जा रही है। कार्यकर्ताओं के ठहराव, भोजन, जलपान आदि व्यवस्थाओं की मानीटरिंग हेतु वरिष्ठ पदाधिकारियों को लगाया गया है। बैठक में प्रदेश महामंत्री अशोक कटारिया ने पिछली तमाम रैलियों के अनुभव को ध्यान में रखते हुये सभी व्यवस्थाओं को चाक चैबंद व व्यवस्थित करने के उद्देश्य से जिला संयोजक, मंडल संयोजक व विधायकों के पेंच कसते हुये कहा कि व्यवस्था में कोताही व लापरवाही बर्दास्त नही की जायेगी। बैठक में मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश सरकार के ग्राम विकास मंत्री डाक्टर महेन्द्र सिंह ने मैराथन बैठक को सम्बोधित करते हुये कहा कि मेरा बुन्देलखण्ड यूपी में नम्बर एक बनने जा रहा है।

सांस्कृतिक, अध्यात्मिक, धार्मिक तथा ऐतिहासिक महत्व की बंदनीय बुन्देलखण्ड की बीर धरा से 15 फरवरी को बुन्देलखण्ड के लिये आजाद भरत में अब तक का सबसे बडा तोहफा डिफेन्स कारिडोर तथा बुन्देलखण्ड एक्सप्रेसवे के शिलान्यास के माध्यम से देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी करेंगे। बुन्देलखण्ड में प्रत्येक घर तक पाइप लाइन से पानी की व्यवस्था की गई है। मोदी जी के स्वागत के लिये सभी कार्यकर्ताओं को उत्साह के साथ झांसी पहुंचना है। आज मुझे ऐसा लग रहा है कि पूरा बांदा झांसी जा रहा है। इस कार्यक्रम को उत्सव, उत्साह और उमंग के साथ सजाना व मनाना है।

बैठक में सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी, तिन्दवारी विधायक ब्रजेश प्रजापति, राजकरन कबीर विधायक नरैनी, इन्द्रपाल सिंह पटेल, बालमुकुन्द शुक्ला, अशोक त्रिपाठी, राजेश द्विवेदी, माताबदल प्रजापति, जगराम सिंह, अखिलेश श्रीवास्तव, संतोष गुप्त, विजय बहादुर सिंह, संतराम सिंह, विवेकानन्द गुप्त, राकेश मिश्र, अखिलेश दीक्षित, राजेश सिंह, संजय सिंह, धीरेन्द्र सिंह सहित सैकडों पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *