भदोही पुलिस ने एसपी, डीएम के साथ जमकर उड़ाया अबीर गुलाल

प्रदीप दुबे विक्की

ज्ञानपुर, भदोही। होली एक ऐसा त्यौहार है जो रंग बिरंगी खुशियों के साथ आती है, और लोग होली के रंग में इस कदर खो जाते हैं कि होली जल्दी उतरने का नाम नहीं लेती। नाचते गाते रंग-गुलाल उड़ाते लोग होली मनाते हैं। होली पर्व पर पुलिस सुरक्षा व्यवस्था कायम रखने में जितना मुस्तैद रहती है। उतना ही होली की मस्ती में भी मदहोश हो जाती है। और जमकर होती है होली।

पुलिस प्रशासन का होली का हुड़दंग क्या डीएम,क्या एसपी , क्यासीओ . क्या सिपाही समूचा पुलिस महकमा इस कदर होली के रंग में रंग जाते हैं , कि उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो जाता है । कुछ इस तरह हाल रहा भदोही जनपद के जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक का । गुरुवार को रंग-रंगोत्सव के दिन जिला -धिकारी राजेंद्र प्रसाद और पुलिस अधीक्षक राजेश यश के कुशल निर्देशन में अ्पर पुलिस अधीक्षक डॉ संजय कुमार संग जिले में जहां हिंदू मुस्लिम एकता की मिसाल कायम रही। वहीं होली का रंग चटक रहा ।

इस दिन को यादगार बनाने में जुटी पुलिस प्रशासन ने भी जमकर आपस में अबीर-गुलाल की बरसात की। डीएम और एसपी ने मिलकर पुलिस अफसरों ,कर्मचारियों व जवानों के साथ जमकर होली खेली।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *