लाइव टीवी डेबिट में कस कर सुनाया भाजपा प्रवक्ता को इस युवक ने, कहा चौकीदार नेपाल से सस्ता और अच्छा ला सकते है, देखे वायरल हुआ वीडियो

तारिक जकी

नई दिल्ली। देश में चल रही मुहीम मैं भी चौकीदार पर सोशल मीडिया पर भले भाजपा को कुछ उनके चाहने वालो का समर्थन मिल रहा हो। भाजपा के सम्बंधित लोग अपने नाम के आगे चौकीदार शब्द जोड़ने लगे है। मगर अब भाजपा को इसके लिए देश के युवाओ की भी खरी खोटी सुनने को मिलने लगी है। ऐसा ही हुआ एक खबरिया चैनल पर। देश की तमाम समस्याओ को छोड़ लाइव डिबेट करना और बेकार के मुद्दों पर बहस करने के लिए मशहूर होते जा रहे देश के इलेक्ट्रोनिक मीडिया हाउस में से एक ने इस मुद्दे पर एक लाइव डिबेट राखी थी। इस डिबेट धर्शक दीर्घा में बैठे एक युवक ने चौकीदार शब्द पर भाजपा प्रवक्ता को इतनी खरी खोटी सूना डाली कि उनको जवाब देते नही बन रहा था।

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर एक खबरिया न्यूज चैनल पर कराए जा रहे डिबेट के दौरान युवक ने बीजेपी प्रवक्ता से कहा कि देश को प्रधानमंत्री चाहिए, चौकीदार नहीं। चौकीदार हम नेपाल से सस्ता और अच्छा ला सकते है। डिबेट का यह हिस्सा सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स वायरल हो रहे वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

चैनल पर टीवी डिबेट के दौरान युवक ने भाजपा प्रवक्ता को संबोधित करते हुवे कहाकि “पहले आप पकौड़े बेचने की बात कहते हैं और फिर कहते हैं चौकीदार। चौकीदार तो हम नेपाल से सस्ता और अच्छा ले आएंगे। देश को प्रधानमंत्री की जरूरत है। और दूसरी बात ये कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि मेरे जन्म होने से पहले ये देश सांप-सपेरों का था। मैं प्रधानमंत्री जी को बताना चाहता हूं कि जब उनका जन्म हुआ तब हम भाभा परीक्षण केंद्र बन चुके थे। जब वे गिल्ली-डंडा खेलते थे, तब हम भाखड़ा-नांगल डैम बना चुके थे। इसलिए देश का विकास कीजिए।

युवक की बात सुन वहां मौजूद लोग ताली बजाने लगे। युवक की बात पर भाजपा प्रवक्ता ने कहा, मैं सिर्फ इतना कहना चाहता हूं कि जिस संदर्भ में प्रधानमंत्री जी ने वो बात कही है, वो इन्हें समझ में नहीं आया। जो विकास पिछले पांच सालों में हुआ है, उसको आप नकार नहीं सकते हैं। बैंकिंग सेक्टर से लोगों को जोड़ा गया। देश के एक लाख करोड़ बचाए। लोगों को मुफ्त में गैस कनेक्शन दिया गया। लोगों का घर बनवाया गया।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *