ऐसी कैसी ये तेरी थी झूठी शान, लेने चला था खुद की बेटी की जान, पिता ने मारी अपनी बेटी को सरेआम गोली

फारुख हुसैन 

मोहम्मदी खीरी- क्षेत्र के ग्राम शाहपुरराजा में पंचायत के दौरान पिता ने अपनी पुत्री को गोलीमार कर फरार हो गया।प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रेम प्रसंग के मामले में ग्राम शाहपुर राजा की ग्राम पंचायत दरियाबाद में एक बाप ने अपनी २२ वर्षीया पुत्री को केवल इस लिए भरी पंचायत में गोली मार दिया क्योकि वह गाव के ही एक युवक से प्रेम करती थी और उससे शादी करना चाहती थी।

प्राप्त समाचारों के अनुसार पिता के लाख मना करने के बावजूद पुत्री उस युवक से शादी करने पर परिजनों को कह रही थी। इस प्रकरण में पिता ने एक पंचायत बुलाया था अपने परिवार वालो की. मगर पुत्री ने अपने परिवार के किसी भी सदस्य की एक न मानी और डायल हंड्रेड को भी घटना से पहले सूचित किया. मौके पर पहुंची डायल हंड्रेड जैसे ही घर के अंदर घुसी तब तक पिता ने आकर पुत्री के पेट में गोली मारकर घटनास्थल से फरार हो गया।

सूचना मिलते ही पुलिस विभाग के आला अफसर घटनास्थल पर जा पहुंचा. तत्काल घायल लड़की को सामुदायिक स्वास्थ्य में मोहम्मदी लाया गया। जहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए तत्काल जिला अस्पताल लखीमपुर के लिए रेफर कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस क्षेत्राधिकारी श्रेष्ठा ठाकुर कोतवाली निरीक्षक दिलेश कुमार सिंह सहित भारी पुलिस बल मौजूद रहा। घटना के संबंध में कोतवाली निरीक्षक का जानकारी चाही तो बताया अभी तक कोई भी तहरीर नहीं आई है। घायल युवती को जिला अस्पताल के लिए भेज दिया गया था। लेकिन उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। वह लखनऊ के लिए रेफर किया गया है। उसके पिता की तलाश के लिए टीम गठित कर दिया गया है, जल्द गिरफ्तारी होगी।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *