सर्व यूपी ग्रामीण बैंक व प्रथमा बैंक को समामेलित कर प्रथमा यूपी ग्रामीण बैंक हुआ गठन

गौरव जैन

रामपुर. आज दिनाक 1-04-2019 को स्वार शाखा के वरिष्ठ शाखा प्रबंधक यूसुफ खान ने बताया कि भारत सरकार द्वारा जारी असाधारण राजपत्र संख्या- 853 दिनांक 22.02.2019 के अनुसार ‘सर्व यूपी ग्रामीण बैंक’ व ‘प्रथमा बैंक’ को समामेलित कर नए बैंक “प्रथमा यूपी ग्रामीण बैंक” का गठन किया गया है । नए बैंक का प्रवर्तक बैंक पंजाब नेशनल बैंक होगा तथा नए बैंक का मुख्यालय राम गंगा विहार फेज 2 मुरादाबाद में ही होगा।

सर्व यूपी ग्रामीण बैंक के अध्यक्ष अनिल कुमार शर्मा नए बैंक प्रथमा यूपी ग्रामीण बैंक के अध्यक्ष होंगे। नए बैंक के कार्य क्षेत्र में उत्तर प्रदेश के 19 जिलों अमरोहा, बागपत, बलरामपुर बिजनौर, बदायूं, बुलंदशहर,गौतम बुद्धनगर, गाजियाबाद,गोंडा हापुड़ ,झांसी ,ललितपुर ,मेरठ मुरादाबाद, मुजफ्फरनगर, रामपुर सहारनपुर ,संभल और शामली एवं उत्तराखंड के 1 जिले हरिद्वार में कार्य करेगा । सर्व यूपी ग्रामीण बैंक की 524 शाखा व प्रथमा बैंक की 413 शाखा प्रथमा यूपी ग्रामीण बैंक के नाम से यथावत कार्य करेंगीं एवं सभी के बैंक कार्य दिवस व अवधि यथावत रहेंगे। इस समामेलन एवं बैंक का नाम बदले जाने से वर्तमान ग्राहकों की सेवाओं पर कोई विपरीत प्रभाव नहीं पड़ेगा तथा उन्हें खातों अथवा बैंक सुविधाओं को लेकर किसी प्रकार की समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा। उनको समस्त बैंकिंग सुविधाएं बिना परेशानी के हमेशा की तरह मिलती रहेंगी तथा भविष्य में जन आकांक्षाओं के अनुरूप और बेहतर होती रहेंगी । आप सभी से विनम्रतापूर्वक अपील है कि सदा कि भांति बैंक को अपने स्नेह व आशीर्वाद से नवाज़े। आशा करते हैं कि प्रथमा यूपी ग्रामीण बैंक को पूर्व की भांति आपका विश्वास एवं संरक्षण प्राप्त होगा।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *