कसारा में मेधावी बच्चों का किया सम्मान

कमलेश कुमार

अदरी(मऊ)परमानन्द इण्टर कालेज कसारा के प्रांगण में शुक्रवार को यूपी बोर्ड हाई स्कूल व इण्टरमीडिएट 2019 परीक्षा में सर्वश्रेष्ट अंक पाने वाले प्रतिभाओं को समारोह पूर्वक सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में बच्चों ने शानदार मनोहारी प्रस्तुत किया, जो सभी के दिलों को छू गया।
विद्यालय में आयोजित कार्यक्रम में सर्वप्रथम बच्चों ने सरस्वती वंदना प्रस्तुत व मुख्य अतिथि कमलेश राय ने मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण कर कार्यक्रम का शुभारम्भ किया। बच्चों द्वारा कई मनोहारी प्रस्तुत कर शिक्षक व अभिभावकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए प्रधानाचार्य कमलेश राय ने कहा कि शिक्षा का महत्व समाज के हर मोड पर है। जो छात्र शिक्षा को जीवन का उदेश्य बनाकर चलता है। उसे हर मोड पर सम्मान मिलता है और अपने लक्ष्य को आसानी से पूरा कर लेते है। बोर्ड परीक्षा में हाई स्कूल व इंटरमीडिएट में सर्वश्रेष्ट अंक पाने वाले छात्र-छात्राएं आरती कुमारी, प्रतिष्ठा चौधरी, आकांक्षा यादव, सत्यम, सना फिरदौस, सोनम, स्वेता, शिला, संध्या, रोशनी, धारा राय, सुमन, निशा, अनुष्का, कृष्णा को मुख्य अतिथि ने प्रशस्ति पत्र व मेडल एवं मिष्ठान वितरित कर सम्मानित किया गया।

प्रबंधक प्रियंका राय ने शिक्षा के प्रति रूझान को लेकर छात्रों से अपील किया कि छात्र अपनी प्रतिभा को इसी तरह दिखावें तो उन्हे भी सम्मानित करने के लिए संस्था आगे रहेगा। इस अवसर पर कमलेश राय, प्रियंका राय, सरीख राम, अमलेश निगम,विपिन, अजय, अखण्ड सिंह, दीपा राय, धनन्जय, अमन कुमार आदि लोग उपस्थित रहे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *