वीर खालसा सेवा समिति ने गरीब कन्या के विवाह के लिए दिया सहयोग

गौरव जैन

रामपुर. दिनांक 04-05-2019 को वीर खालसा सेवा समिति द्वारा गरीब कन्या की शादी के लिए समान तथा नगद सहयोग दिया गया समिति द्वारा समय समय पर जरूरतमन्दो की सहायता की जाती है । पनवड़िया निवासी शांति देवी की बेटी की शादी 13 मई को होनी है व गरीब होने के कारण उन्होंने अपनी परेशानी समिति के जिलाध्यक्ष अवतार सिंह को बताई । जिसपर अवतार सिंह व समिति के अन्य साथियों ने मिलकर गरीब परिवार की घरेलू सामान तथा नकद राशि देकर सहयोग दिया ।

इस मौके पर अध्यक्ष अवतार सिंह ने बताया कि अब तक 25 लड़कियों की शादी में सहयोग दिया जा चुका है व आगे भी मदद समिति द्वारा की जाती रहेगी। चैयरमैन निर्मल सिंह ने कहा कि समिति बधाई के पात्र है जो समय समय पर जरूरतमंद लोगों की जरूरतों को पूरा करती है सभी लोगो से गुजारिश की किं अपनी कमाई का दसवां हिस्सा गरीब लोगों की मदद के लिए अलग निकाल कर रखना चाहिए । इस मौके पर सुरजीत सिंह , सन्नी कपूर , मनजीत सिंह , परमजीत सिंह , अमनदीप सिंह , गुलशन अरोरा , सेवा सिंह आदि मौजूद रहे ।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *