गठबंधन की प्रत्याशी शालिनी यादव का व्यापक जनसम्पर्क

ए जावेद.

वाराणसी। वाराणसी लोकसभा की महागठबंधन प्रत्याशी श्रीमती शालिनी यादव शुक्रवार की सुबह सात बजे सूजाबाद क्षेत्र में जनसम्पर्क करने पहुंची। इस दौरान उनके साथ भारी संख्या में क्षेत्रीय कार्यकर्ता व क्षेत्रीय गणमान्य के साथ-साथ जिला प्रभारी बसपा दया शंकर भारती, आशोक कुमार, नवीन भारती, सदानंद राही, डब्लू मिश्रा, शिव लोचन बागी, शिव शंकर नेता, दीप नारायण एडवोकेट, सुरेंद्र प्रसाद, सुरज प्रसाद, बीडीसी गौरव कुमार सहित सैकड़ो बहुजन समाज पार्टी के नेता व कार्यकर्ता एवं समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता अश्वनी यादव, मनोज यादव, राजेंद्र पटेल, मनीष यादव, लालू यादव, अनिल कनौजिया, बसंतू यादव, सतीश निषाद, अश्वनी पटेल, बाबू यादव आदि लोग उपस्थित रहे।

इसके बाद जनसम्पर्र्क यात्रा सीर गोवर्धनपुर क्षेत्र में पहुंचा। जहां एक सभा का आयोजन किया गया। सभा को संबोधित करते हुए श्रीमती शालिनी यादव जी ने कहा कि काशी विश्वनाथ कॉरीडोर के नाम पर काशी के ऐतिहासिक स्वरुप एवं सैकड़ो की संख्या में मंदिरो को तोड़ कर कूड़े में फेंक दिया गया काशी की सुदंरता यहां की गलियों और घाटों से है माननीय मोदी जी द्वारा काशी की संस्कृति को छिन्न-भिन्न कर दिया गया है। मोदी जी ने काशी के विकास के लिए कुछ भी नहीं किया है हेरीटेज लाइट लगाने के नाम पर इन्होंने पुराने खंभो व तारो को बेंच दिया है जिसका विभाग के पास कोइ लेखा जोखा नही है। यह भी एक बड़ा घोटाला है इनका नारा था स्वच्छ काशी सुंदर काशी जिस तरह से चारो तरफ गंदगी और कूड़ो का अंबार लगा है इससे तो स्वच्छता कहीं दिखती नहीं रही बात सुंदर काशी की तो इसकी सुंदरता को काशी विश्वनाथ कॉरीडोर के नाम पर उसे भी समाप्त कर दिया गया है।

उन्होंने कहा कि यदि बनारस का सांसद यहीं का होता तो काशी की जनता अपनी समस्याओं को लेकर उनके पास जाती और कहीं न कहीं उन समस्याओं का निदान सांसद द्वारा किया जाता लेकिन आज काशी की जनता पूरे पांच वर्ष अपने सांसद से मिल नही पायी इसलिए आप लोगों से अनुरोध है कि यहां की स्थायी निवासी गठबंधन की प्रत्याशी को अपना समर्थन व मत देकर संसद में भेजने का कार्य करें।

इसके बाद जनसम्पर्क यात्रा लठिया क्षेत्र में पहुंचा जहां पर रोहनिया विधानसभा अध्यक्ष अशोक कुमार सत्ते के नेतृत्व में महागठबंधन प्रत्याशी शालिनी यादव जी ने जनसम्पर्क किया। इस दौरान आत्माराम यादव, रमेश यादव, रतन सिंह यादव समाजवादी पार्टी(विधानसभा अध्यक्ष रोहनिया)शिव कुमार, सपा की युवा नेत्री डॉ. रितिका रानी, रितु जायसवाल आदि लोग उपस्थित रहे। वहीं जनसम्पर्क के दौरान श्रीमती शालिनी यादव से रोहनिया क्षेत्र के वासियों ने पानी की समस्या को बहुत ही गंभीर मुद्दा बताया, कहा कि वर्षो से इस क्षेत्र में पीने के लायक पानी नही मिलता। गांव के अधिकत्तर लोगों को बाहर से पानी खरीद कर पीना पड़ता है। सैकड़ो बार विधायक व प्रशासन से शिकायत किया गया बावजूद हमारी  समस्या को सुनने वाला कोई नहीं आया। आप इस क्षेत्र में आई हैं। हम सब गांव वालो को आपसे बड़ी उम्मीद है। साथ ही गांव वालों ने भाजपा विधायक पर कई बुनियादी सुविधाओं को गांव के लोगो तक न पहुंचाने का आरोप लगाते हुए कहा कि विधायक दोहरीनीति अपना रहे है। विधायक जी के मुंह से सुनते आ रहे है कि जल्द ही गांव में पानी की व्यवस्था कर दिया जायेगा। लेकिन विधायक जी तो मोदी जी की राह पर ही चल रहे है सिर्फ झूट का सहारा लेकर बचते चले आ रहे है।

शाम चार बजे रामनगर में चुनावी कार्यालय का शुभारंभ उत्तर प्रदेश महिला आयोग की पूर्व उपाध्यक्ष श्रीमती सुमन यादव ने फिता काटकर किया। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष डॉ. पीयुष यादव महानगर अध्यक्ष राजकुमार जायसवाल, रामनगर टाउन एरीया के अध्यक्ष रामकुमार यादव (राजू) प्रदीप जायसवाल आशुतोष सिन्हा, श्याम लाल यादव, संजय यादव, जवाहर मौर्या, जितेंद्र मलिक, इंजमामुल खां, राजू सोनकर, मणिशंकर शर्मा, शब्बीर खां, अनुपम भारती, अमित भारती, सीताराम, दिनेश बिंद व शकिल अहमद आदि लोग उपस्थित थे।

शाम पांच बजे से लक्सा, रामापुरा व जंगमबाड़ी वार्ड में प्रत्याशी द्वारा सघन जनसम्पर्क किया गया। जिसमें वार्ड के सपा व बसपा के नेता व कार्यकर्ता बड़ी संख्या में उपस्थित थे। जिसमें मुख्य रुप से जितेंद्र यादव, विवेक यादव, गोपाल यादव पार्षद, रामायादव, अंगद यादव, दिलीप कश्यप, संकठा प्रजापति, राघव यादव, बृजेश यादव डब्लू, अखिलेश यादव, रजेश वर्मा, सुभाष साहनी, राधे प्रसाद, राजन बिंद, आदि लोग शामिल रहे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *