फौजी गैंग का बदमाश लोनी पुलिस ने किया गिरफ्तार, असलाह व नगदी बरामद भेजा जेल

सरताज खान

गाजियाबाद लोनी। लोनी कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर एक लुटेरा पकड़ा जिसके पास से एक मोटरसाइकिल 315 बोर का तमंचा व 11 हजार की नगदी पुलिस ने बरामद कर कई मामलों का खुलासा किया है। पुलिस ने लुटेरे को संगीन धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया है।

प्रेस वार्ता में क्षेत्राधिकारी राजकुमार पांडेय ने बताया कि मंगलवार देर शाम करीब 9 बजे कोतवाली पुलिस को मुखबिर ने सूचना दी कि एक लुटेरा स्प्लेंडर मोटरसाइकिल पर सवार होकर अल्वीनगर की तरफ से रेल बिहार की तरफ आने वाला है। पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर अल्वी नगर टूटी हुई दीवार के पास से अभियुक्त को धर दबोचा । पूछताछ में उसने अपना नाम फिरोज बिलोरी पुत्र खुर्शीद निवासी कमल विहार नसबंदी कॉलोनी बताया। जिससे तलाशी के दौरान एक तमंचा 315 बोर , दो जिंदा कारतूस एव 11000 रुपये की नगदी बरामद हुई है।बीते रविवार को डीएलएफ अंकुर विहार में निर्माणाधीन मकान के सामने बैठे युवक से अंगूठी पर्स जिसमें 15000 थे , फिरोज व उसके साथी जावेद ने लूटे थे ,उन्होंने पैसे निकालकर पर्स नाले में फेंक दिया था।

लूटी गई अंगूठी चलते-फिरते आदमी को बेच दी थी और पैसे आधे आधे बांट लिए थे। अभियुक्त ने बताया कि इसके बाद उसने व साथी जावेद ने बलराम नगर स्थित लक्ष्मी कम्युनिकेशन से एक सोने की चैन अंगूठी व 5000 रुपये लूटे थे। वहाँ भी चैन अंगूठी चलते फिरते आदमी को बेचकर रुपये बांट लिए थे।पुलिस ने लुटेरों के खिलाफ मुकदमा दर्जकर जेल भेज दिया है और दूसरे साथी जावेद की तलाश में जुट गई है।सीओ ने बताया कि अभियुक्त बहुत ही शातिर किस्म का अपराधी है। जिसके खिलाफ विभिन्न थानों में कई मुकदमे पंजिकृत है। उन्होंने बताया कि यह लोनी थाना क्षेत्र में रहने वाले फौजी बदमाश का साथी है। जिसके साथ इसने मिलकर दिल्ली पुलिस जवान की गोली मारकर हत्या कर चुका है और महिला आरक्षी पर भी गोली चलाई थी जो बाल बाल बच गयी थी। इसके साथी फौजी की सोनिया बिहार पुलिस मुठभेड़ में मौत हो चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *