एक पेट्रोल पम्प का मैनेजर ही था कस्ता जिला पंचायत अध्यक्ष के पेट्रोल पम्प पर लूट करवाने का मास्टर माइंड, पुलिस ने किया सफल खुलासा

फारुख हुसैन

लखीमपुर खीरी ÷जिले के कस्ता में जिला पंचायत अध्यक्ष की पेट्रोल पंप पर लूट औरंगाबाद की एक पेट्रोल पंप के मैनेजर ने करवाई थी। बदमाश चौकीदार को बंधक बनाकर नगदी समेत सीसीटीवी कैमरे का पूरा सिस्टम लूट ले गए थे। मितौली पुलिस ने इस घटना का खुलासा कर दिया है।

घटना को अंजाम देने वाले दो बदमाश सीतापुर में गिरफ्तार हुए हैं। जबकि तीन बदमाशों को मितौली पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा है। उनके पास से एलसीडी बरामद हुई है। अभी तीन बदमाश फरार हैं। उनकी तलाश की जा रही है। जल्द ही उनको भी जेल भेजा जाएगा। एएसपी शैलेन्द्र लाल ने बताया कि औरंगाबाद पेट्रोल पंप के मैनेजर बलिस्टर सिंह का छोटा भाई अनूप कस्ता में जिला पंचायत अध्यक्ष के पति नरेंद्र सिंह की पेट्रोल पंप पर काम करता है। कई बार ऐसा हुआ कि जब अनूप छुट्टी पर गया तो बलिस्टर नरेंद्र सिंह की पेट्रोल पंप का काम करने आया। इससे उसको इस पेट्रोल पंप की पूरी जानकारी थी। एएसपी शैलेन्द्र लाल ने बताया कि बलिस्टर ने लूट करने की योजना बनाई और उसमें पुष्पेंद्र यादव निवासी भगौतीपुर थाना मैगलगंज, मोहम्मद इकरार निवासी मझगवां थाना हैदराबाद, श्याम त्रिपाठी निवासी औरंगाबाद और संजय भार्गव निवासी मितौली को शामिल किया। सभी ने मिलकर प्लानिंग की कि किस तरीके से घटना को अंजाम दिया जाए।

बाद में घटना को अंजाम देने के लिए अमित राठौर निवासी सुआबोझ थाना मैलानी, इरफान निवासी राजेंद्रनगर थाना गोला और अफरोज निवासी मुन्नूगंज थाना गोला को हायर किया। अमित, इरफान और अफरोज ने मिलकर जिला पंचायत अध्यक्ष की पेट्रोल पंप पर चौकीदार को बंधक बनाकर लूट की घटना को अंजाम दिया। लूट का माल आठों बदमाशों में बंटा। सीतापुर पुलिस ने अमित और इरफान को पकड़ लिया। दोनों ने पुलिस को पूरी कहानी बता दी। इसमें बाकी सभी बदमाशों के नाम पुलिस को पता चल गए।

एसओ मितौली अनिल सैनी ने एसआई अनिल कुमार, सिपाही अरविंद कुमार, जीतेश, जयप्रकाश, सागर और जयनाथ के साथ मिलकर बुधवार की रात सेमरावां तिराहे पर पुष्पेंद्र यादव, बलिस्टर और इकरार को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से एक एलसीडी, दो अपाचे बाइक, दो तमंचे और कारतूस बरामद हुए हैं। पुलिस ने तीनों को जेल भेज दिया है। एएसपी शैलेंद्र लाल ने बताया कि अभी श्याम त्रिपाठी, संजय भार्गव और अफरोज की गिरफ्तारी बाकी है। उनकी तलाश में छापेमारी की जा रही है। जल्द ही इनको भी गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *