कौशाम्बी – चायल विधायक के जन्मदिन पर आयोजित हुआ बेटी प्रतिभा सम्मान

तब्जील अहमद

कौशांबी. चायल विधायक संजय गुप्ता के 46वे जन्मदिन पर आज एक कार्यक्रम का आयोजन हुआ जिसका नाम बेटी प्रतिभा सम्मान थे. इस दौरान  मां शीतला के जयकारे के साथ डिप्टी सीएम केशव मौर्या का मंच पर आगमन हुआ। मंच संभालते ही उन्होंने पहले मां का शीतला का जयकारा लगाते हुए चायल विधायक संजय गुप्ता के 46 में जन्मदिवस की बधाई देते हुए उनको प्राप्त कन्या रत्न के रूप में रिद्धि-सिद्धि को भी उनके उज्जवल भविष्य कामना करते हुए आशीर्वाद दिया।

इतना ही नहीं उन्होंने जिले की 72 सड़कों को दुरुस्त कराए जाने की की भी बात कहीं वहीं तकरीबन  50 करोड़ की लागत से  बनने वाली जिले की पांच मुख्य सड़क सड़कों का शिलान्यास भी किया। उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार और प्रदेश की योगी सरकार देश व प्रदेश को विकास की गति से जोड़ने में किसी भी तरह का कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं। सपा बसपा को आड़े हाथों लेते हुए उन्होंने कहा की सपा बसपा मतलब भ्रष्टाचार।  कहां की रेलवे रोही फ्लाईओवर सपा शासनकाल में बनाया गया जिस तरह से बनाया गया मुझे बताने की जरूरत नहीं है कुछ दिन चलने के बाद ही रेलवे ओवर ब्रिज टूटकर धड़ाम हो गया, हालांकि इसकी जांच चल रही है और इसमें ना जाने कितने लोग जेल भी जाएंगे।

उन्होंने सरकार की सुमंगला योजना  का जिक्र करते हुए कहां की बेटी के  जन्म के बाद बेटी के शादी तक सरकार द्वारा अलग अलग तकरीबन 15000 की रकम उसके खाते में देने की योजना बनाई है। मतलब साफ है  बेटी पैदा होने के बाद उसकी शादी होने  उसके शादी की चिंता उसका पिता नहीं बल्कि सरकार कर रही है शादी में दिक्कत ना हो तब तक उसकी 15 हजार की रकम उसके शादी के लिए पर्याप्त हो चुकी होगी। उन्होंने केंद्र और प्रदेश की तमाम जनहित में संचालित योजनाओं का बखान करते हुए कहा कि उनके द्वारा जिले के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। उक्त कार्यक्रम का संचालन खुद चायल विधायक संजय गुप्ता ने किया।

इस मौके पर सांसद विनोद सोनकर के अलावा तीनों विधायक सहित पदाधिकारी गण मौजूद रहे । यहां बताना जरूरी होगा कि 18 अगस्त  को चायल  विधायक संजय गुप्ता के जन्मदिन के अवसर पर बेटियों का सम्मान समारोह कार्यक्रम आयोजित किया गया इस मौके पर तकरीबन 20 बेटियों को स्कूटी भी देकर उन्हें सम्मानित किया गया बेटियों को सम्मानित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए चायल विधायक संजय गुप्ता ने कहा कि जिले की प्रत्येक  बेटी को सम्मान देने में  वह पीछे नहीं रहेंगे उन्होंने कहा कि किसी भी बेटी का मायूस चेहरा वह नहीं देखना चाहते यहां तक कि वह  बेटियों के घर जा  जाकर  उनके उज्जवल भविष्य के लिए काम करेंगे।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सांसद ने कहा कि सूबे के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य प्रदेश के विकास में कोई कोर कसर नहीं छोड़े हैं। उन्होंने कहा कि जिस तरह से समूचे जनपद में सड़कों का जाल बिछाकर जनता के आवागमन को  आसान बनाने का काम किया है कौशांबी की जनता उनकी सराहना करते थक हार नहीं रही है।  सदर विधायक लाल बहादुर चौधरी ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार उत्तर प्रदेश की योगी सरकार जिस तरह से देश और प्रदेश को विकास गति जोड़ने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं, इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के लिए वह काम किया है जो ना तो पिछली सरकारों ने किया था और ना आने वाली गैर मोदी सरकार कर पाएगी।

इस मौके पर चायल विधायक संजय गुप्ता ने मुख्य अतिथि डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से जिले की जनता के लिए 72 ऐसी सड़कों को बनवाए जाने की मांग किया जिसे लेकर जनता आए दिन आवागमन में परेशान रहती है।  कार्यक्रम में  जिला पंचायत अध्यक्ष अवध रानी जिलाध्यक्ष रमेश पासी पूर्व जिलाध्यक्ष उदयन सिंह पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष पुष्पा देवी के अलावा पार्टी के तमाम पदाधिकारी व भारी संख्या में जनता मौजूद रही।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *