रामपुर – जाने ईदुल-जुहा के अवसर पर नगर क्षेत्र में क्या होगा ट्रैफिक व्यवस्था में बदलाव

गौरव जैन

रामपुर – दिनांक 12.08.2019 को ईदुल-जुहा के अवसर पर नगर क्षेत्र में ट्रेफिक व्यवस्था निम्नवत रहेगी यह व्यवस्था प्रातः 05.00 बजे से प्रभावी होगी तथा नमाज की समाप्ती तक लागू रहेगी।

स्टार चैराहे से कोई वाहन शाहबाद गेट की तरफ नहीं जायेगा बल्कि गांधी समाधी की तरफ भेजा जायेगा।      नवाब गेट से कोई भी वाहन ईदगाह की तरफ नही जाने दिया जायेगा बल्कि उन्हे स्टार चैराहे के तरफ भेजा जायेगा। सिविल लाईन से कोई भी वाहन शाहबाद गेट की तरफ नही जाने दिया जायेगा बल्कि उन्हे   एल0आई0सी0 तिराहे से फैमिली चैराहा व राधा रोड की तरफ भेजा जायेगा।

बिलासपुर रोड चीनी मिल गेट की तरफ से कोई भी वाहन शाहबाद गेट की तरफ नही जाने दिया जायेगा बल्कि उन्हे राधा रोड की तरफ भेजा जायेगा। कोतवाली की तरफ से आने वाले वाहनों को शाहबाद गेट की तरफ नही जाने दिया जायेगा बल्कि उन्हे हाथी खाना से राजद्वारा व बरेली गेट की तरफ भेजा जायेगा।        बरेली गेट चैराहे से कोई भी वाहन ईदगाह की तरफ नही जाने दिया जायेगा बल्कि उन्हे मालगोदाम की तरफ भेजा जायेगा। मौ0 कुण्डा, बढिया मस्जिद के तिराहे से कोई वाहन ईदगाह की तरफ नहीं जायेगा। नवाब गेट से माला रोड पर जाने वाले सभी वाहन कोल्ड स्टोर के सामने वाले मैदान पर रोक दिये जायेंगे।

ईदुल-जुहा दि0 12.08.2019 के अवसर पर नमाजियों के वाहनों को पार्क करने के लिये निम्नलिखित स्थानों पर वाहनों की पार्किगं व्यवस्था की गयी है,    नवाव गेट की ओर से जाने वाले वाहन डी0सी0डी0एफ0 कोल्ड स्टोर के सामने ग्राउण्ड में पार्क किये जायेगे । सिविल लाइन की ओर से जाने वाले वाहन को शहनाई मण्डप के बगल में रोड साईड में लगवाये जायेगे।

स्टार चौराहे से जाने वाले वाहन डायमण्ड टाकिज में पार्क किये जायेगें।बरेली गेट की ओर से जाने वाले वाहन ईस्ट’-वेस्ट स्कूल के पास पार्क किये जायेगें। कोतवाली की तरफ से आने वाले वाहनों को (हामिद इण्टर कालेज) व नगर पालिका परिसर में खड़ा किया जायेगा। राजद्वारा की तरफ से आने वाले वाहनों को बढईयों वाली मस्जिद के पास खडा किया जायेगा।नोवा अस्पताल एवं सहा मैरेज हाॅल के पास वाहन पार्किग की व्यवस्था की गई है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *