वाराणसी – सुबह-ए-बनारस क्लब की महिला सदस्यों ने बाँधी चौक थाना प्रभारी को राखी

ए जावेद

वाराणसी. भाई बहन के स्नेह का पावन पर्व रक्षा बंधन के अवसर पर वाराणसी की मशहूर सामाजिक संस्था सुबह-ए-बनारस की महिला सदस्यों ने आज चौक थाने पर आकर थाना प्रभारी डॉ आशुतोष तिवारी को राखी बाँधी। इस अवसर पर थाना प्रभारी चौक ने भी आशीर्वाद देते हुवे उनकी सदैव रक्षा का प्रण लिया।

रक्षा बंधन के अवसर पर आज दोपहर लगभग 12 बजे सुबह-ए-बनारस के मुकेश जायसवाल और राकेश सोनी के साथ संस्था की महिला सदस्य चौक थाने आई और थाना प्रभारी आशुतोष तिवारी को राखी बाँधी। इस अवसर पर सभी महिला सदस्यों ने थाने में मौजूद सभी पुलिस कर्मियों को राखी बाँधी। इस अवसर पर अपना विचार प्रकट करते हुवे संस्था की सदस्या सोनी जायसवाल ने कहा कि एक भाई जिस प्रकार से बहनों की रक्षा करता है वैसे ही पुलिस कर्मी समाज की रक्षा करता है। ये पुलिस कर्मी अपने परिवार को छोड़ कर हमारी सुरक्षा के लिए हर त्यौहार का भी परित्याग कर हमेशा खड़े रहते है। जैसे एक भाई बहन का रक्षक होता है वैसे ही पुलिस कर्मी हमारे रक्षक है। हमने सभी पुलिस कर्मी जो हमारी रक्षा के खातिर अपने परिवार से दूर है के सुनी कलाइयो पर राखी बाँधी है।

इस अवसर पर अपने विचार व्यक्त करते हुवे थाना प्रभारी आशुतोष तिवारी ने कहा कि समाज हम पुलिस वालो का कर्त्तव्य रहता है कि समाज भय मुक्त रहे। हमारा पूरा विभाग समाज के भय को दूर करने के लिए और समाज की सुरक्षा के लिए सदैव तत्पर है। ये आम जनता का हमारे लिए स्नेह है और हम ह्रदय से इस स्नेह को स्वीकार करते है।

इस अवसर पर संस्था के तरफ से मुकेश जायसवाल, राजेश सोनी, सोनी जायसवाल, मीना जायसवाल, माया जयसवाल सहित लगभग दो दर्जन महिलाओ ने पुलिस कर्मियों को राखी बाँधी।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *