हौसला बुलंद चोरों ने लगभग 50 हजार के गहनो पर किया हाथ साफ

उमेश गुप्ता

बिल्थरा रोड (बलिया)। उभांव थाना क्षेत्र में शनिवार की रात आदर्श नगर पंचायत बिल्थरा वार्ड नंबर 6 के रहने वाले विजय शंकर राम के घर पर चोरो ने हाथ साफ कर दिया। इस दौरान वह एक मोबाइल सहित जेवर लेकर चले गए। चोरी गए माल की कीमत लगभग 50 हज़ार आंकी गई है। प्रकरण में थाना स्थानीय को लिखित तहरीर दे दिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

जनता ने पकड़ा एक चोर

भले ही चोर को पकड़ने का काम पुलिस का है। मगर जब पोलिसिंग नही कर पाए तो जनता काम करने लगती है। इसी कड़ी में जनता ने चोरी करने आये एक युवक को पकड़ कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है कि बीती रात एक घर में चोरी करने के बाद दुसरे घर में चोरी करने घुसे एक चोर को शोर होने के बाद जनता ने पकड़ कर पुलिस के हावाले कर दिया है। हुआ कुछ इस तरह की एक घर में चोरी करने के बाद दुसरे घर में चोरी करने पहुचे चोर कि शायद किस्मत ख़राब रही होगी। जब वह चोरी की नियत से घर में चढ़ा उस समय गृह स्वामी का बेटा मोबाइल पर गेम खेल रहा था।

घर में अज्ञात के घुसने को देख युवक ने शोर मचा दिया। शोर होने के बाद संदिग्ध युवक छत से कूद पड़ा और पास में ही एक पोखरी में छुप गया। जब उसको लोगो को आहाट मिलना बंद हो गई तो वह निकल कर भागने का प्रयास कर रहा था। इस दौरान गाव के कुछ युवको ने उसको दौड़ा कर पकड़ लिया। इस दौरान कतिपय युवको ने उस संदिग्ध से मारपीट भी किये जाने का अपुष्ट समाचार प्राप्त हुआ है।

बहरहाल, पकडे गए युवक को लोगो ने पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस मामले में जाँच कर रही है। संदिग्ध ने अपना नाम राजीव उर्फ़ बिट्टू बताया है, जो टीका देवरिया ग्राम का रहने वाला है। पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *