चंद गज ज़मींन का था विवाद, जिसने ले लिया पति-पत्नी सहित हमलावर की भी जान, दादा-पोता भी हुवे गंभीर घायल

संजय ठाकुर/आसिफ रिज़वी

मऊ : उसको जिसका डर था आखिर वही हुआ, उसने अभी दो दिनों पहले ही तो स्थानीय पुलिस को अपने जान का खतरा बता कर तहरीर दिया था। मगर पुलिस ने उसकी बात पर गंभीरता से विचार ही नही किया। अगर पुलिस ने गंभीरता से इसके ऊपर विचार किया होता तो शायद यह खुनी संघर्ष रुक गया होता। और तीन लोगो की जान न जाती।

मामला थाना रानीपुर क्षेत्र के ब्राह्मण पूरा के मठिया का है, जहा बीती रात खुनी संघर्ष में तीन लोगो की मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल है। मृतकों में पति पत्नी के अलावा हमलावर भी शामिल है। मूलतः विवाद संपत्ति को लेकर बताया जा रहा है। बताया गया है कि पुराने धरोहरी को लेकर हुए इस विवाद में पति, पत्नी सहित हमलावर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दादा और पोता गंभीर हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शिवचंद चौहान व टुनटुन चौहान के बीच पुराने घर को लेकर कई वर्षों से विवाद चल रहा था, विवाद मूलतः पोखरी की जमीन का था, इसी विवाद में दो दिन पहले ही एक पक्ष शिवचंद चौहान ने अपनी जान को खतरा बताते हुए पुलिस को तहरीर भी दिया था, लेकिन पुलिस की लापरवाही के चलते बीती देर रात हुवे खूनी संघर्ष में हमलावर ने घर के अन्दर घूसकर तांडव करने लगे। जिसमें गीता पत्नी शिवचन को धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई, घर में घुसा हमलावर टुनटुन चौहान भी इस संघर्ष में मारा गया है।

इस खुनी संघर्ष में दादा देवकी चौहान व पोता राज गंभीर रूप से घायल हो गए है। घायलों को इलाज हेतु जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, इस दौरान हालत गम्भीर होते देख चिकित्सको ने वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया। सूचना मिलते ही गाँव मे कई थानों की पुलिस फोर्स पहुंच गई और रात भर डटी रही। जब इस बात की जानकारी ग्रामीणों को हुई तो गाँव मे ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा होने लगी। इस ह्रदयविदारक घटना से गांव में आक्रोश व्याप्त है। वही दूसरी तरफ पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। जबकि दो अन्य फरार है। वही पूछताछ हेतु पुलिस ने 10-12 लोगो को थाने लाया गया है। समाचार लिखे जाने तक पूछताछ जारी है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *