कौशाम्बी के पापर्टी डीलर ने की आत्महत्या , कर्ज से परेशान

आफ़ताब फ़ारूक़ी

प्रयागराज। नगर के धूमनगंज थाना क्षेत्र के नीम सराय मोहल्ले में शुक्रवार की सुबह एक प्रापर्टी डीलर का शव कमरे के अन्दर पाया गया। आशंका जताई जा रही है कि कर्च की वजह से परेशान होकर आत्महत्या कर की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।
कौशाम्बी जनपद के पैइंसा थाना क्षेत्र के उदहिन गांव निवासी अक्षय कुमार 45वर्ष पुत्र चन्द्रभूषण जमीन के कारोबार से जुड़ा था। वह अपनी पत्नी व बेटे के साथ शहर के नीम सराय मुण्डेरा में घर बनवा कर रहता था। बताया जा रहा है कि दशहरा के अवसर पर उसकी पत्नी व बेटा गांव चले गए। शुक्रवार की सुबह जब उसका फोन नहीं उठा तो उसके परिवार के सदस्यों ने पड़ोसियों से सम्पर्क किया। पड़ोसी जब उसके कमरे में पहुंचे तो वह मृत मिला। यह देखते ही लोगों उसके परिजनों एवं पुलिस को सूचना दी।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि जांच के दौरान उसके पास से एक सुसाइट नोट मिला है। जिसमें बैंक लोन के मामले में किसी का गवाह बना था। लोन भरने वाला फरार हो गया तो बैंक रिकबरी के लिए लगातार दबाव बनाए हुए थी। जिससे वह कर्ज भरने में काफी परेशान हो चुका था। पुलिस कहना है कि हालांकि उसके शरीर में कोई जाहिराना चोंट नहीं दिख रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *