अज्ञात वाहन की टक्कर से अधेड़ की मौत

हैदर अली

कन्नौज। जनपद के तालग्राम क्षेत्र में अज्ञात वाहन के धक्के से एक वृद्ध की मौत हो गई। घटना आज दोपहर 2:30 बजे के लगभग की बताई जाती है। घायलावस्था में राहगीरों ने देख कर घटना की सुचना पुलिस को दिया। मौके पर पहुची पुलिस ने क्षेत्रिय नागरिको के सहयोग से घायलावस्था में पड़े वृद्ध को पास के सामुदायिक स्वास्थ केंद्र भेजा जहा डाक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया। मृतक की शिनाख्त क्षेत्र के ही अजय पाल के रूप में हुई है।

घटना के सम्बन्ध में प्राप्त समाचारों के अनुसार अजय पाल पुत्र श्री स्वर्गीय गंगाराम निवासी नेकनामपुर थाना तालग्राम जनपद कन्नौज उम्र 54 वर्ष समय लगभग 2:30 बजे तालग्राम से बाजार करके अपने घर नेकनामपुर जा रहे थे। तभी तालग्राम नादेमउ रोड रामलीला के पास किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे उनके सर में गंभीर चोटें आई और मौके पर उनकी मौत हो गई। वृद्ध को सड़क पर पड़े देख राहगीरों ने पुलिस को फोन किया। घटनास्थल पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक राजा दिनेश सिंह ने आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तालग्राम भेजा जहा मौके पर मौजूद डॉ अमित वर्मा ने उनको मृत घोषित कर दिया।

मृतक के 4 बच्चे है। जिसमें एक बेटी की शादी हो चुकी है। मृतक नेहायत गरीब व्यक्ति है और परिवार का एकलौता कमाने वाला व्यक्ति था। परिवार का पालन पोषण अब भगवान के सहारे हैं। घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजनों में कोहराम की स्थिति है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *