रुड़की – नवनिर्वाचित मेयर एवं पार्षदों का परिचय कार्यक्रम हुआ संपन्न

अब्दुल बासित मलक

रूडकी। रुड़की में नवनिर्वाचित पार्षदों और मेयर का परिचय कार्यक्रम रामनगर स्थित एक होटल में संपन्न हुआ। जिसमें मेयर गौरव गोयल तथा निर्दलीय पार्षद प्रमुख रूप से शामिल हो रहे पार्षदों का परिचय आयोजित हुआ।

नवनिर्वाचित मेयर गौरव गोयल ने सभी पार्षदों का माल्यार्पण कर स्वागत किया तथा कहा कि नगर की जनता ने जिन अपेक्षाओं को लेकर नगर के विकास की जिम्मेदारी दी है उसका निर्वहन हम सब मिलकर करेंगे। मेयर गौरव गोयल ने कहा कि नगर के विकास के लिए सभी पार्षदों को साथ लेकर नगर एवं जनता के हित के कार्यों को संपन्न किया जाएगा, तथा आपसी समन्वय एवं तालमेल के साथ नगर की तमाम समस्याओं का समय पर निस्तारण किए जाने का प्रयास किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि नगर की जनता ने बड़ी आशाओं के साथ हमें यह जिम्मेदारी दी है कि हम राजनीति से ऊपर उठकर उनके हितों के लिए कार्य करें।आज हुए परिचय सम्मेलन में बसपा, कांग्रेस एवं भाजपा के पार्षद भी उपस्थिति रहे। इस अवसर पर नवनिर्वाचित पार्षद धीरज पाल, रमेश जोशी, अजय प्रधान, रविंदर खन्ना, वीरेंद्र गुप्ता, प्रमोद पाल, सचिन चौधरी, डॉ।नवनीत शर्मा, हरीश शर्मा, अंकित चौधरी, विजय सिंह रावत, मांगेराम चौधरी, धीराज सिंह डिंपल, शक्ति राणा, धीरज कुमार,चंद्र चारू, मोहसिन अल्वी, मोहम्मद मुस्तकीम, नितिन त्यागी, अरविंद कुमार व मोहम्मद मुंतज़िर पार्षद एवं प्रतिनिधि के रूप में प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *