नाजायज संबंधों के चलते पति ने ही कराई पत्नी की हत्या, रची झूठी लूट की घटना करता रहा पुलिस को गुमराह

सरताज खान

गाजियाबाद लोनी। बॉर्डर थाना क्षेत्र में बीते 11 जनवरी की रात बेहटा हाजीपुर में लूट के दौरान की गई महिला समरीन की हत्या का पुलिस ने हैरतअंगेज खुलासा कर दिया है। पुलिस ने घटना में मृतका के पति समेत दो झोलाछाप डॉक्टरों को गिरफ्तार किया है। पति ने 2 लाख रुपये की सुपारी देंकर साली से शादी के चक्कर मे बेगुनाह पत्नी की हत्या कराई थी और क्राइम सीन में लूट दर्शाकर थाना लोनी बॉर्डर में 4 अज्ञात लोगों के खिलाफ फर्जी मुकदमा दर्ज करा दिया था। पुलिस ने तीनों अभियुक्तो को जेल भेज दिया है।

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने प्रेस कांफेंस के दौरान बताया कि आसिफ द्वारा लोनी बॉर्डर थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया था कि रात में 4 अज्ञात लोगों ने उसके घर मे घुसकर परिवार को बंधक बनाया और करीब डेढ़ लाख रुपये की लूट व विरोध करने पर उसकी पत्नी समरीन की गला दबाकर हत्या कर दी और फरार हो गये। पुलिस को पति द्वारा बताई गई कहानी पर पहले से ही सन्देह था। जो एक ऐसे मकान में घटना का होना बता रहा था कि जहाँ छत या दरवाजे से किसी का घुसना असम्भव प्रतीत होता था। फिर भी एसएसपी ,एसपी ग्रामीण व सीओ लोनी ने घटना स्थल का दौरा कर पुलिस की कई टीमें गठित कर जल्द खुलासा करने के निर्देश दिये थे। पुलिस ने पति आसिफ को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पहले तो आसिफ पुलिस को बरगलाता रहा। फिर सख्ती से पूछताछ करने पर उसने बताया कि उसी ने 2 लाख रुपये सुपारी देंकर अपनी पत्नी समरीन की हत्या कराई है और पुलिस व घर आये उसके साले को गुमराह करने के लिये लूट के दौरान हुई हत्या की झूठी कहानी गढ़ दी थी। उसने बताया कि देर रात करीब 9 बजे ही उसने 3 लोगो को घर के मेन गेट से घुसाकर कमरे में छुपा दिया था और 2 से 3 बजे के बीच योजनाबद्ध तरीके से घटना को अंजाम दे दिया था। मामले में पुलिस ने पति आसिफ सिद्दीकी ,रविन्द्र व संदीप कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

साली से शादी करना चाहता था हत्यारा पति

कलयुगी पति आसिफ का करीब 3 साल से उसकी साली से अफेयर चल रहा था और उससे शादी करना चाहता था। उसने साजिश रची कि अगर समरीन को मार दिया जाए तो छोटे बच्चों की परवरिश के बहाने उसकी शादी साली से हो जाएगी और फिर उसने उसकी हत्या की योजना बनाई और गला दबवाकर समरीन को मौत के आगोस में सुला दिया।

पहले भी जहर देंकर मारने की कर चुका था कोशिश

मृतका के पति आसिफ का जब साली से अफेयर चल रहा था तो उसकी पत्नी समरीन गर्भवती हो गयी। इस बहाने वह बेहटा हाजीपुर में स्थित जनकल्याण क्लिनिक में झोलाछाप डॉक्टर रविन्द्र से मिला और उससे पत्नी समरीन को ऐसा इंजेक्शन लगाने को कहा जिससे उसकी मौत हो जाये।जिस दौरान डॉक्टर ने उसे दवाई दी। जिससे समरीन को कुछ नही हुआ। फिर डॉक्टर रविन्द्र ने उसे लोनी स्थित साई क्लिनिक पर डॉक्टर संदीप से मिलवाया और उसने भी उसे दवाई दी और आसिफ से 30 हजार रुपये लेकर मसूरी घूमने चले गये। जब उस दवाई से भी समरीन की मौत नही हुई तो दोनो झोलाछाप डॉक्टरों रविन्द्र व संदीप ने आसिफ को एक आपराधिक प्रवर्ति के युवक सुनील शर्मा से मिलवाया।जिसने 2 लाख रुपये में योजना बद्ध तरीके से हत्या की बात स्वीकार कर ली और अंजाम दे डाला।

टीम को एसएसपी ने 20 हजार रुपये दिया इनाम

कम समय मे सनसनीखेज घटना का खुलासा करने वाली टीम प्रभारी निरीक्षक शैलेन्द्र प्रताप सिंह ,एसएसआई राजेन्द्र पाल सिंह ,एसआई विपिन कुमार ,हैड का0 मनोज कुमार ,का0 विपिन कुमार ,मनोज कुमार ,दीपक कुमार की सराहना करते हुए एसएसपी कलानिधि नैथानी ने 20 हजार रुपये इनाम राशि देंकर सम्मानित किया।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *