कोरोना का बरपा स्पेन पर कहर, केवल 24 घंटो में हुई 738 मौतें, स्पेन में मरने वालो की संख्या पहुची 3434

अहमद शेख

डेस्क। कोरोना वायरस का संक्रमण अब कहर की तरह स्पेन पर टूट चूका है। स्पेन में इस वायरस से संक्रमित मरीजों के मरने की संख्या ने चीन को भी पीछे छोड़ दिया है। कोरोना वायरस के संक्रमण से स्पेन में मरने वालों की संख्या चीन से ज़्यादा हो गई है। इटली के बाद कोरोना वायरस से सबसे ज़्यादा मौतें स्पेन में हुई हैं। पिछले 24 घंटों में स्पेन में 738 मौतें हुई हैं और इससे साथ ही स्पेन में कोरोना वायरस के संक्रमण से मरने वालों की कुल संख्या 3,434 हो गई है।

गौरतलब हो कि चीन में कोरोना के संक्रमण से अब तक 3,285 मौतें हुई हैं और इटली में 6,820। कोरोना वायरस के संक्रमण की शुरुआत चीन से हुर्ई लेकिन मौत के मामले में चीन से दोनों देश आगे निकल चुके हैं। स्पेन के प्रधानमंत्री ने सांसदों से दो हफ़्तों के लिए इमर्जेंसी बढ़ाने के लिए कहा है।

स्पेन में इमर्जेंसी 11 अप्रैल तक बढ़ाने की बात हो रही है। वैश्विक स्तर पर कोरोना से संक्रमण के कुल मामले चार लाख 40 हज़ार हो गए हैं और मौतों की संख्या 20 हज़ार पहुंच गई है। बुधवार को संयुक्त राष्ट्र ने कोरोना वायरस को लोगों की ज़िंदगी के लिए बड़ा ख़तरा बताया है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *