गाजीपुर – मंसूर अंसारी ने परोसा गरीबो की थाली में भोजन, चेयरमैन शमीम अहमद और समाजसेवी प्रमोद कश्यप ने भी करवाया गरीबो को भोजन

शाहनवाज़ अंसारी

अंसारी गाजीपुर देश में कोरोना के कहर से बचाव के लिए लागू लॉक डाउन के दौरान गरीबो के लिए फिक्रमंद सभी है। ऐसे लोग भी है जो रोज़ कमाते है और रोज़ खाते है। ऐसे लोगो के लिए बिना काम के कैसे घर में चूल्हा जलेगा, इससे फिक्रमंद समाज का हर तबका है। इसी फिक्र के तहत समाज सेवको ने अपनी भूमिका बखूबी निभानी शुरू कर दिया है। इस कड़ी में युसुफपुर मुहम्मदाबाद क्षेत्र में कई ऐसे सामाजिक कार्य हुवे।

मंसूर अंसारी ने अपने हाथो से परोसे गरीबो की थाली में भोजन

इसी कड़ी में सबसे प्रमुख अंसारी परिवार द्वारा भोजन वितरण रहा। आज दिन भर सांसद अफजाल अंसारी और विधायक मुख्तार अंसारी के भाई मंसूर अंसारी ने गरीबो को खाना खिलाया। इस दौरान अंसारी परिवार से सम्बंधित अन्य लोग भी उपस्थित थे। गरीबो की थाली में रोटिया परोसने का काम खुद मंसूर अंसारी ने अपने हाथो से किया।

मंसूर अंसारी ने इस अवसर पर कहा कि ये हम सबका फ़र्ज़ है कि कोई भी हमारे समाज में भूखा न सोने पाए, हमको इसका ख्याल रखना पड़ेगा। केवल आज ही नही बल्कि आम दिनों में भी इसका ख्याल रखा जाना चाहिये। इस अवसर पर थाना प्रभारी अशेष नाथ सिंह भी मौके पर मौजूद रहे। मंसूर अंसारी ने घोषणा किया कि जब तक स्थिति सामान्य नही होती है हमारे द्वारा ऐसे कार्य जारी रहेगे।

नगर चेयरमैन शमीम अंसारी ने करवाया गरीबो को भोजन

इसी कड़ी में नगर चेयरमैन शमीम अहमद व प्रमोद कश्यप सहित सभी सभासद व नगर पालिका परिषद अधिशासी अधिकारी यदुनाथ के द्वारा भी गरीबो को भोजन वितरण का कार्य सम्पादित हुआ। इस टीम के द्वारा आवश्यकता अनुसार बस्तियों में जाकर गरीबो और ज़रूरतमंदों को भोजन प्रदान किया गया।

इन सभी लोगो के द्वारा ज़रूरतमंद लोगो को अनाज और अन्य आवश्यक सामग्री भी प्रदान किया गया। इस मौके पर अधिशासी अधिकारी यदुनाथ, नगर पालिका चेयरमैन शमीम अहमद, प्रमोद कश्यप, सभासद राजेश यादव सहित नगर पालिका क्षेत्र के सभी सभासद उपस्थित थे।

समाजसेवक प्रमोद कश्यप ने लगातार पांचवे दिन वितरित किया भोजन

वही इस कड़ी में गाजीपुर जनपद के युसुफपुर कस्बे में स्टेशन पर स्थित झुग्गी झोपडी में रहने वाले गरीब जिनका कोई भी सहारा नही है, और पेट भरने का कोई साधन नही है को आज पांचवे दिन भी समाजसेवक प्रमोद कश्यप ने भोजन का पैकेट दिया।

लॉक डाउन के पहले दिन से ही लगातार रोज़ गरीबो को भोजन तक्सीम करने वाले प्रमोद कश्यप ने यह सिलसिला आज पांचवे दिन भी जारी रखा। इस अवसर पर प्रमोद यादव ने कहा कि मेरे कस्बे में बिना भोजन किये कोई भी गरीब का बच्चा नही सोएगा। इसकी मैं ज़िम्मेदारी लेता हु और अपने सामर्थ के अनुसार गरीबो के साथ हमेशा खडा रहूँगा। इस दौरान प्रमोद कश्यप के साथ नगर पालिका अध्यक्ष  वकार अहमद, राकेश यादव, सोनू खा एडवोकेट, पप्पू यादव इत्यादि लोग भी मौजूद रहते है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *