कोरोना का दंशः भुखों को मिला खाना, जरूरतमंदों की मदद को आया आगे औराई एसडीएम संग हिंदू यूवा वाहिनी भदोही…

प्रदीप दुबे विक्की

औराई, भदोही देश मे फैली महामारी कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए किये गए लॉकडाउन में फंसे प्रवासी कामगारों के लिए सरकार और सामाजिक स्तर पर लोग मसीहा बनकर उभर रहे हैं। ऐसे में लोग बढ़ चढ़ कर जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं। लाॅकडाउन के आज 11 वें दिन औराई थाना क्षेत्र के जेठुपुर, बेजवां,हरिनरायनपुर,औराई, उगापुर,गरिब बनवासी बस्ती में हिन्दू यूवा वाहिनी के जिला संयोजक रिषि शुक्ला व जिला प्रभारी सौरभ मिश्रा संग एसडीएम औराई चन्द्रशेखर की अगुवाई में हिन्दू यूवा वाहिनी के जिला संयोजक रिषि शुक्ला व जिला प्रभारी सौरभ मिश्रा ने भोजन एक हजार पैकेट सभी बस्तियों मे जाकर वितरित की।
इस दौरान एसडीएम औराई चन्द्रशेखर ने लोगों में सोशल डिस्टेंसिंग से लेकर सफाई और हाथ धुलने की पूरी विधि लोगों को बताकर उन्हें जागरूक किया।
हिंदू यूवा वाहिनी के जिला संयोजक रिषि शुक्ला व जिला प्रभारी सौरभ मिश्रा ने बताया की वह लॉक डाउन के पहले दिन से इस कार्य में लगे हुए हैं । उन्होंने समाज के हर तबके से आगे आकर ऐसे महामारी के दौर में कामगारों जरूरतमंदों के लिए मदद करने की अपील की है। आज हम सब अपने टीम के साथ औराई थाना क्षेत्र के जेठुपुर, औराई,उगापुर, बेजवां, हरिनरायनपुर आदि जगहों पर गरिब जरूरतमंदो को भोजन पहुंचाया ताकि जरूरतमंद कोई भी गरिब परिवार भुखा ना रह सके।


इस पूनित कार्य में रिषि शुक्ला जिला संयोजक हिंदु यूवा वाहिनी भदोही,सौरभ मिश्रा जिला प्रभारी हिंदू यूवा वाहिनी भदोही पुरी अपनी हिंदु यूवा वाहिनी की टीम बढ़-चढ़ कर सहयोग कर रहे है। पिछले 11 दिनों से वे और उनके सहयोगियों दिपक सिंह,रोशन,प्रमोद, अमित, निहाल, शेरा,मोहीत,रिषु,जय,श्याम,आदि सहयोगियों द्वारा लगातार गरीब कामगारों,भुखों के लिए राहत खाद्यान्न बनाकर पैक कर अपना अहम योगदान दे रहे है। सौरभ मिश्रा जिला प्रभारी हिन्दू यूवा वाहिनी ने कहा कि भोजन का वितरण लॉकडाउन के अंतिम दिन तक लगातार चलता रहेगा। वहीं जिला संयोजक हिंदू यूवा वाहीनी रिषि शुक्ला ने इस मुहिम में और लोगो को जूड़ने कि भी अपील की।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *