सार्वजनिक भूमियों पर से तत्काल अपना अतिक्रमण हटा लें: अपर जिला अधिकारी

गौरव जैन

रामपुर। अपर जिलाधिकारी प्रशासन/ प्रभारी अधिकारी स्थानीय निकाय जगदंबा प्रसाद गुप्ता ने बताया कि नगर पालिका क्षेत्र रामपुर के अंतर्गत ऐसे लोग जिन्होंने नाली सहित अन्य सार्वजनिक भूमियों पर अतिक्रमण किया है वे तत्काल अपना अतिक्रमण हटा लें। अन्यथा नगर पालिका द्वारा सख्त कार्रवाई के साथ नालियों को अतिक्रमण मुक्त कराने की कार्यवाही की जाएगी जिसके तहत आने वाला व्यय भी अतिक्रमण करने वाले से वसूल किया जाएगा।

13 जून को बरसात से शहर में जलभराव की स्थिति उत्पन्न हो गई थी जिसका प्रमुख कारण यह है कि लोगों ने नालों पर अतिक्रमण किया है जिससे नालों की नियमित सफाई नहीं हो पा रही है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि जनपद के विभिन्न सार्वजनिक स्थलों पर स्थापित प्याऊ पर पानी पीने के दौरान कोरोनावायरस के संक्रमण के दृष्टिगत आमजन को विशेष सावधानी बरतने की जरूरत है इसके लिए उन्होंने बताया कि आमजन पानी पीने के लिए स्वयं के बर्तन अथवा डिस्पोजल बर्तन का उपयोग करें या पानी पीने से पहले प्याऊ की टोटी को ही भलीभांति धो लें ताकि संक्रमण फैलने की आशंका न रहे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *