उत्तर प्रदेश और बिहार की तरह पश्चिम बंगाल भी माफियाराज्य बनता जा रहा है – भाजपा नेता दिलीप घोष

आफताब फारुकी

पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष दिलीप घोष अक्सर ही अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते है। पिछले पखवाड़े ही उन्होंने बंगाल में एक रैली को संबोधित करते हुवे कहा था कि कोरोना खत्म हो गया है। इसके बाद कांग्रेस और टीएमसी ने उनके उस बयान पर काफी तफरी उड़ाया था। अब एक बार फिर उन्होंने अपने बयान से सबका ध्यान खुद की तरफ खीच लिया है। उन्होंने कहा है कि उत्तर प्रदेश और बिहार की तरह पश्चिम बंगाल भी माफिया राज्य बनता जा रहा है।

NDTV ने जहा इस खबर को प्रमुखता से उठाया है, वही The Hindu ने भी इस खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया है. खबर में बताया गया है कि सोमवार को ममता सरकार पर निशाना साधते हुए भाजपा नेता दिलीप घोष ने प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर सवाल उठाए। दिलीप घोष ने कहा कि उत्तर प्रदेश और बिहार की ही तरह पश्चिम बंगाल भी माफिया राज बनता जा रहा है। उनका यह बयान स्थानीय भाजपा नेता मनीष शुक्ला की एक पुलिस स्टेशन के सामने गोली मारकर हत्या किए जाने की घटना के बाद आया है। घोष के इस बयान पर राज्य में सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस की तरफ से कहा गया है कि कम से कम घोष यह मान तो रहे हैं बीजेपी शासित राज्यों में माफिया राज है।

आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के एक नेता मनीष शुक्ला की पश्चिम बंगाल के उत्तरी 24 परगना जिले के टीटागढ़ के पास रविवार (5 अक्टूबर) की रात अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। भाजपा नेता की हत्या के बाद प्रदेश के गवर्नर जगदीप धनकड़ ने ममता बनर्जी सरकार को राज्य में बिगड़ती कानून व्यवस्था के हालात पर समन किया है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *