कानपुर – जब सहेली ही निकले अस्मत के लुटेरो की साथी तो भरोसा किस पर करे ? युवती से होटल में रेप, आखिर पुलिस होटल को क्यों बचा रही है ?

आदिल अहमद

कानपुर। जब खुद की सहेली ही इज्ज़त के लुटेरो की साथी निकल जाए तो इंसान भरोसा किसके ऊपर कर सकता है। आखिर एक लड़की होकर किसी दूसरी लड़के के इज्ज़त को लुटने वालो का साथ कैसे कोई लड़की दे सकती है। पेचीदा सवाल केवल एक उत्तर पर खत्म होगा कि घोर कलयुग है। ऐसा ही कुछ हुआ कानपुर में जब एक सहेली ने अपनी सहेली को भाई के जन्मदिन की पार्टी में दावत देकर एक होटल में बुलाया और फिर वहा उस लड़की का रेप हो जाता है। मालूम हुआ कि सहेली ही इस बलात्कार की घटना की मुख्य षड़यंत्रकारी निकली। बहरहाल, एक जद्दोजेहद के बाद पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया है, मगर प्रकरण में बिना आईडी के होटल का रूप देने वाले होटल अथवा उसके संचालक को पुलिस ने बड़ी सफाई से बचा लिया है।

मामला बर्रा थाना क्षेत्र के एक होटल का है। जहा कल्याणपुर निवासी एक युवती जो दिल्ली की एक हेल्थ केयर कंपनी में काम करती थी और एक साल पहले मां की बीमारी के चलते लौट आई है। उसके आरोपों को आधार माने तो उसके इलाके की रहने वाली उसकी सहेली मोनिका मंगलवार सुबह उसके पास आई तथा अपने भाई आशीष की जन्मदिन पार्टी में शामिल होने के लिए उसे सचान चौराहा स्थित सोना मेनशन होटल लेकर पहुंची।

पीड़ित युवती के अनुसार कमरे में आशीष और एक अन्य लड़का अभिषेक भी था। इसके बाद सभी ने बीयर पी। बीयर में कोई नशीला पदार्थ होने के चलते वह बेहोश हो गई। जब उसे होश आया तो पता चला कि उसके साथ दुष्कर्म हुआ है। इसके बाद मोनिका उसे पुलिस के आने की बात कहकर घर ले आई। इसके बाद पीड़ित युवती शाम करीब आठ बजे जब बेहोशी की हालत में घर पहुंची तो घर वालों ने उसे भगा दिया। जिससे वह परेशान होकर जान देने पहुंची गुरुदेव क्रॉसिंग पहुंच गई। इस बीच उसके दोस्त का फोन आ गया। युवती ने आपबीती बताई तो वह भी गुरुदेव क्रासिंग पहुंचा।

पीड़ित युवती के अनुसार उसका दोस्त समझा बुझा कर घर ले आया। बुधवार सुबह जब वह शिकायत लेकर कल्याणपुर थाने पहुंची तो पुलिस ने बर्रा थाने जाने की बात कही। बर्रा थाने में भी पुलिस ने बहुत देर तक बैठाए रखने के बाद रिपोर्ट दर्ज की। वही अगर आरोपो को आधार माने तो बड़ा आरोप ये है कि होटल के मैनेजर ने बिना आईडी के ही कमरा दिया था। यह होटल किसी बीजेपी नेता का बताया जा रहा है। आरोप है कि पुलिस ने होटल संचालक और मैनेजर पर कार्रवाई न करते हुए उसे बचा लिया। वही प्रकरण में थाना प्रभारी हरमीत सिंह ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *