जियो रे बाहुबली – वर्दी बनाम वर्दी, चर्चाओं के केंद्र भेलूपुर थाने के इस्पेक्टर क्राइम राजेश कुमार पाण्डेय ने तानी इस्पेक्टर अजय श्रोतिया पर गन

ए जावेद

वाराणसी। वाराणसी के कप्तान आम जनता की सुरक्षा को लेकर खूब मुस्तैद है। वही दुसरे तरफ पुलिस मुहकमा खुद की जंग छेड़ रखे। जंग भी ऐसी कि पूरी मर्यादा तार तार हो चुकी है। मामला भेलूपुर थाने का सम्बंधित है। जहा हमेशा चर्चाओं में रहने वाले क्राइम इन्स्पेटर राजेश कुमार पाण्डेय ने थाना प्रभारी अजय कुमार श्रोतिया पर पिस्टल तान दिया। घटनाक्रम की रिपोर्ट सीओ भेलूपुर द्वारा एसएसपी को भेजी गई है।

घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है कि शुक्रवार को एसएसपी ने बाइक से पूरे शहर का भ्रमण किया था। इसी क्रम में इंस्पेक्टर भेलूपुर अजय कुमार श्रोतिया ने थाने के इंस्पेक्टर क्राइम राजेश कुमार पांडेय की ड्यूटी चेकिंग के लिए चेतमणि चौराहा पर लगाई थी।

बताया जाता है कि दौरान निरिक्षण ड्यूटी स्थल राजेश कुमार पाण्डेय गायब मिले। उनके गायब रहने पर इंस्पेक्टर भेलूपुर ने इंस्पेक्टर राजेश के खिलाफ रपट दर्ज करा दी थी। इससे नाराज होकर इंस्पेक्टर राजेश शराब के नशे में धुत होकर भेलूपुर थाने पहुंचे और इंस्पेक्टर भेलूपुर से कहासुनी के साथ ही गाली-गलौज शुरू कर दी। इस पर इंस्पेक्टर भेलूपुर ने इंस्पेक्टर राजेश का मेडिकल मुआयना कराने की बात कही।

बताया जाता है कि मेडिकल मुआयना की बात सुन कर इंस्पेक्टर राजेश ने इंस्पेक्टर भेलूपुर पर पिस्टल तान दी। थाने में मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों ने किसी तरह से इंस्पेक्टर राजेश को पकड़ कर स्थिति नियंत्रित की। इस संबंध में क्षेत्राधिकारी भेलूपुर चक्रपाणि त्रिपाठी ने कहा है कि आपस में कहासुनी की जानकारी मिली है। जो भी घटना हुई है, उसके संबंध में रिपोर्ट तैयार कर एसएसपी को भेजी जा रही है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *