वाराणसी – घडी व्यवसाई को गोली मार कर छीना उसका बैग, व्यवसाई की हालत खतरे से बाहर

ए जावेद

वाराणसी। धनतेरस पर पिछले तीन वर्षो से हर बार बदमाश किसी न किसी घटना को अंजाम दे बैठते है। कल शाम जब धनतेरस ख़त्म होने को था और पुलिस थोडा राहत की सांस लेने वाली ही थी कि थाना लालपुर पाण्डेयपुर क्षेत्र के ग्राम गोईट्ठा में बदमाशो ने एक घड़ी व्यवसायी को  गोली मारकर बैग छीनकर भाग निकले।

प्राप्त समाचारों के अनुसार चौक क्षेत्र के घडी व्यवसाई के साथ हुई घटना में उनका स्वास्थ्य स्थिर और खतरे से बाहर बताया बताया जा रहा है। घटना का मुख्य उद्देश लूट माना जा रहा है। व्यवसाई ने खुद का बैग छिनने का विरोध दिया जिसके बाद बदमाशो ने उन्हें गोली मार कर घायल कर दिया है। घटना कल देर रात की बताई जा रही है।

घटना के बाद मौके पर स्थानीय पुलिस पहुची। स्थानीय नागरिको की मदद से घायल को मलदहिया स्थित निजी चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है। जहा उसकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस खोज बीन में जुट गई है। वही मौके पर उच्चाधिकारियों ने घटना स्थल का दौरा किया। जबकि शहर के हर एक क्षेत्र में चेकिंग अभियान चलाया गया मगर पुलिस को सफलता हाथ नही लगी है।

बताया जा रहा है कि व्यवसाई के बैग में 20 हज़ार रुपया नगद था। पुलिस घटना स्थल पर सबूत जुटाने और क्लू जुटाने के प्रयास में लगी हुई है। वही अपराध नियंत्रण का वाराणसी पुलिस के दावे को बदमाशो की चुनौती के बाद शहर में पुलिस की गतिविधि हमेशा की तरह बढ़ा दिया गया है,

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *