जाम के झाम में रहता है बलिया जनपद का एनएच 31

अरविन्द यादव

(बलिया) बैरिया जाम के झाम से कराह रहा बैरिया व रानीगंज बाजार, घंटो जाम से हलकान रहते राहगीर व दूरस्थ जाने वाले मुसाफिर। आये दिन बैरिया बाजार में जाम से गाडियो का लंबा काफिला तहसील मोड़ से लगायत चिरैया मोड़ तक लग जा रहा है।

इस जाम के झाम से एनएच 31 का बैरिया बाजार में यातायात पूरी तरह अवरुद्ध हो जा रहा है। बाजार की सड़कें पूरी तरह से दुकानदारों ने  अतिक्रमण की चपेटे में ले रखा है। सड़क की पटरियो पर दुकानदार अपनी दुकान सजा रखे है जिस वजह से ग्राहक अपने वाहनों को सड़कों पर खड़ा कर खरीदारी करते है। एनएच पर गाड़ियों का आवागमन व ट्रकों का काफिला आने जाने से हर आधे घंटे में बाजार में जाम लग जारहा है। जाम को हटवाने व आवागमन को बहाल कराने में पुलिस को घंटो काफी मशक्कत करना पड़ रहा है।

इस जाम के निजात से स्थाई समाधान के लिये बाजारों में अस्थाई रूप से अतिक्रमण को हटवाया जाना जनहित में जरूरी है। क्षेत्रीय प्रबुद्ध लोगो ने इस जाम की झाम से निजात दिलाने के लिये जिलाधिकारी का ध्यान पत्र के माध्यम दिलाते हुये बैरिया बाजार को अतिक्रमण मुक्त कराने की मांग की है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *