किसान आन्दोलन पर कंगना रानौत ने किया विरोध में ट्वीट तो दलजीत ने कुछ इस तरह दिया जवाब कि शुरू हो गई ट्वीटर पर कोल्ड वार

करिश्मा अग्रवाल

डेस्क. किसानों के मुद्दे पर कंगना रानौत का बीच में आकर अपनी राय सोशल मीडिया पर रखते हुवे किसान आन्दोलन को कुछ अलग मोड़ देने की पोस्ट ने एक बार फिर से कंगना रानौत को चर्चा में ला दिया है। मगर इस बार किसी सियासी शख्सियत ने नहीं बल्कि खुद एक पंजाबी एक्टर और सिंगर ने जमकर कंगना रानौत को खरी खोटी सूना डाली है। पंजाबी सिंगर और एक्टर दलजीत दोसांझा और कंगना रानौत के बीच जमकर ट्वीटर वार जारी है। इस वार में कंगना ने जहा सभी हदे पार कर दिया तो दलजीत ने भी जमकर जवाब दिया है।

अब दोनों सितारे एक दूसरे को भला-बुरा कहने में कोई कसर नही छोड़ रहे है। इस दरमियान दलजीत के फलोवर्स भी बढ़ने चालु हो गये है। वही दूसरी तरफ दलजीत को लेकर ट्वीटर पर हैश टैग ने भी मर्यादा की सीमा तोड़ दिया है। दलजीत के चाहने वालो ने ट्वीटर पर नया हैशटैग चला कर कंगना से माफ़ी मांगने की मांग किया है। दरअसल, कंगना ने हाल ही में किसानों के प्रदर्शन में शामिल बुजुर्ग महिला को लेकर ट्वीट किया, जिस पर दिलजीत दोसांझ ने उन्हें नसीहत दी कि इतना अंधा नहीं होना चाहिए।

दिलजीत दोसांझ के इसी ट्वीट पर कंगना रनौत बुरी तरह भड़क गईं। और फिर मर्यादा पार हुई तथा उन्होंने ट्वीट किया और लिखा कि “ओ करण जौहर के पालतू, जो दादी शाहीन बाग में अपनी नागरिकता के लिए लिए प्रदर्शन कर रही थी, वही बिलकिस बानो दादी जी किसानों के एमएसपी के लिए भी प्रदर्शन करती हुई दिखी। महिंदर कौर जी को तो मैं जानती भी नहीं। क्‍या ड्रामा चलाया है तुम लोगों ने? इसे तुरंत खत्‍म करो।” कंगना रनौत ने इस तरह दिलजीत दोसांझ को करण जौहर का पालतू करार दिया।

इसके बाद दलजीत ने भी जमकर कंगना को जवाब दिया और दिलजीत दोसांझ ने इसके जवाब में लिखा: “तूने जितने लोगों के साथ फिल्म की तू उन सबकी पालतू है…? फिर तो लिस्ट लंबी हो जाएगी मालिकों की….? ये बॉलीवुड वाले नहीं पंजाब वाले हैं… झूठ बोलकर लोगों को भड़काना और इमोशन से खेलना आप अच्छे से जानती हो।”

जिसके जवाब में कंगना रनौत ने आगे लिखा: “ओ चमचे चल, तू जिनकी चाट चाट के काम लेता है, मैं उनकी रोज बजाती हूं, ज्यादा मत उछल, मैं कंगना रनौत हूं तेरे जैसी चमची नहीं, जो झूठ बोलूं, मैंने सिर्फ और सिर्फ शाहीन बाग वाली प्रोटेस्टर पर कमेंट किया है, अगर कोई गलत साबित कर दे तो माफी मांग लूंगी।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *