प्रयागराज – बुज़ुर्ग भाई बहन को बंधक बना कर लूट, बोले एसपी सिटी दिनेश सिंह – जल्द पकडे जायेगे अपराधी, जल्द होगा खुलासा

तारिक खान

प्रयागराज। प्रयागराज के जार्जटाउन थाना क्षेत्र के टैगोर टाउन इलाके में बदमाशों ने बीती रात यानी बुधवार को रात एक बुजुर्ग भाई बहन को तमंचे के बल पर बंधक बनाकर घर में लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है। इस वारदात के समय ही नौकरानी पहुंच गई। नौकरानी ने घटना देख कर शोर मचाना शुरू कर दिया। नौकरानी के शोर को सुनकर बगल में ही एक क्लीनिक के गार्ड मौके पर पहुंचे तो बदमाश उन्हें चाकू दिखाते हुए भाग निकले।

घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच और मामले की जाँच शुरू के दिया है। घटना के खुलासे के लिए पुलिस सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों की शिनाख्त का प्रयास कर रही है। वही एसपी सिटी दिनेश सिंह ने कहा है कि घटना का जल्द से जल्द खुलासा किया जायेगा और घटना में शामिल अपराधियों को जल्द ही शिनाख्त कर गिरफ्तार किया जायेगा।

घटना के सम्बन्ध में मिले समाचारों के अनुसार टैगोर टाउन में कर्नलगंज इंटर कालेज के पास रहने वाले गोपीकृष्ण राय एक दवा कंपनी से सेवानिवृत्त हुए हैं। उनके साथ ही उनकी बहन मीना प्रसाद भी रहती हैं। बुधवार की रात करीब सवा आठ बजे उनके दरवाजे पर दस्तक हुई। गोपीकृष्ण ने सोचा कि खाना बनाने वाली नौकरानी आई है। उन्होंने दरवाजा खोला तो चार बदमाश तमंचा दिखाते हुए अंदर घुस गए और गोपीकृष्ण और उनकी बहन मीना को रस्सी से बांध दिया। दोनों का मोबाइल छीनने के बाद बदमाश आलमारी और बक्से से रुपये गहने खोजने लगे।

बदमाश घटना को अंजाम ही दे रहे थे कि उसी समय नौकरानी आ गई। उसने दोनों को बंधे देखा तो वह चीखती चिल्लाती बाहर की ओर भागी। बगल में एक क्लीनिक है, नौकरानी की चीख पुकार सुनकर क्लिनिक के गार्ड भी वहां पहुंच गए। तब तक बदमाश बाहर निकल आए। बदमाशो ने नौकरानी को चाकू दिखाते हुए बाइक पर बैठे और भाग निकले। तब तक आस पास के लोग इकट्ठे हो गए थे। उन्होंने गोपीकृष्ण और मीना को खोला। दोनों बेहद घबराए हुए थे। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुची पुलिस को गोपीकृष्ण ने बताया कि बदमाश सिर्फ दो मोबाइल ले गए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *