गज़ब – पुलिस मुठभेड़ में घायल गैंग रेप का आरोपी गुलशन हुआ पुलिस के हाथो से फुर्र

तारिक खान

प्रयागराज। प्रयागराज पुलिस के मुस्तैदी पर एक बड़ा सवाल उस समय खड़ा हो गया जब मुठभेड़ में घायल हुवे गैंगरेप आरोपी गुलशन का पुलिस प्रयागराज के एसआरएन अस्पताल में इलाज करवा रही थी। इस दरमियान पुलिस की मुस्तैदी के बावजूद आरोपी गुलशन पुलिस पकड़ से घायल होने के बावजूद फुर्र हो गया। समाचार लिखे जाने तक पुलिस गुलशन को दुबारा गिरफ्तार करने के प्रयास में है मगर आरोपी गुलशन पकड़ से अभी तक बाहर है। बताते चले कि आरोपी गुलशन ने इसके पहले मीडिया को पैर में गोली लगने की घटना को फर्जी मुठभेड़ बताया था। एक तरफ जहा पुलिस की ये किरकिरी हो ही रही थी वही दूसरी तरफ आरोपी गुलशन पुलिस पकड़ से भाग जाने की घटना से पुलिस की मुस्तैदी सवालों के घेरे में आ गई है।

गौरतलब हो कि सरायअकिल कोतवाली के कनैली के समीप शुक्रवार सुबह प्रेमी के साथ पकड़ी गई आठवीं की छात्रा से तीन अन्य युवकों ने भी सामूहिक दुष्कर्म किया था। परिजनों ने छात्रा के प्रेमी सहित चारों आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।  मुख्य आरोपी को पुलिस ने उसी दिन गिरफ्तार कर लिया था। गैंगरेप में शामिल दूसरे आरोपी को पुलिस ने सराय अकिल के पास एक मुठभेड़ में पकड़ लिया।

इस दौरान पुलिस पर हमला करने के दौरान जवाबी फायरिंग में उसके एक पैर में गोली लग गई जिससे वह घायल हो गया। आरोपी गुलशन को घायल अवस्था में पुलिस ने स्वरूप रानी नेहरू अस्पताल प्रयागराज में उपचार के लिए भर्ती कराया था। इसी दौरान मौका पाकर आरोपी गुलशन बुधवार को सुबह पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गई। चारों ओर नाकेबंदी कर उसकी खोजबीन शुरू कर दी गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *