नही लड़ेगे पंचायत अध्यक्ष का चुनाव, भाजपा कर रही सपा वाली गलती – बसपा सुप्रीमो मायावती

आदिल अहमद

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी की मुखिया कुमारी मायावती ने आज घोषणा किया है कि उनकी पार्टी जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव नहीं लड़ेगी। राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को पंचयात चुनाव के बजाय 2022 के आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी करने को कहा है। मायावती ने अपनी पार्टी के नेताओं को साम, दाम, दंड, भेद से सावधान रहने को कहा है। उन्होंने कहा है कि अगर उनकी पार्टी 2022 में सरकार बना लेती है तो अधिकतर जिला पंचायत अध्यक्ष खुद उनकी पार्टी में शामिल हो जायेगे।

उन्होंने जोर देकर कहा कि कोरोना संकट के समय में वह कोविड गाइडलाइन्स का पालन करते हुए लखनऊ से ही आगामी चुनाव की तैयारियों में लगी हैं। मायावती पहले ही ऐलान कर चुकी हैं कि उनकी पार्टी उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में किसी दल के साथ गठबंधन नहीं करेगी बल्कि अपने दम पर चुनाव लड़ेगी। वह समाचार एजेंसी ANI से बात कर रही थी। मायावती ने कहा कि विपक्षी दल मीडिया के सहारे यह अफवाह फैला रहे हैं कि बीएसपी 2022 के विधान सभा चुनावों के प्रति ऐक्टिव नहीं है। उन्होंने कहा, “मैं 2021 से लगातार लखनऊ में कैम्प कर रही हूं। मीडिया इसे नजरअंदाज नहीं कर सकती। हमलोग लगातार 2022 के चुनावों की तैयारी में जुटे हुए हैं।”

मायावती ने राज्य की योगी आदित्यनाथ सरकार पर भी हमला बोला और कहा कि बीजेपी सरकार वही गलती कर रही है जो समाजवादी पार्टी की सरकार ने किया था। उन्होंने कहा कि बीजेपी के कामकाज का तरीका सपा जैसा ही है। बसपा प्रमुख ने कहा कि इसी गलती की वजह से उन्होंने 1995 में सपा से अलग होने का फैसला किया था।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *