बम्बहनपुर के कई मझरों में बौधिया कलां के ग्रामप्रधान ने बाढ़पीड़ित परिवार को तहसील प्रशासन के द्वारा मुहैया करवाई राहतसामग्री

फारुख हुसैन

लखीमपुर खीरी। लखीमपुर खीरी जिले में बीते दिनों बाढ़ ने जिले के सैकड़ो ग्रामों में जमकर तबाही मचाई थी। जिसको लेकर ग्रामीणों का काफी नुकसान हुआ था और उनकी भूखों मरने की नौबत आ गई थी। जिसको देखते हुए समाजसेवी के साथ-साथ शासन प्रशासन भी लगातार बाढ़ पीड़ितों को सुविधाएं मुहैया करवाता नजर आ रहा है।

इसी को लेकर जिले के पलिया तहसील के मझगई क्षेत्र के ग्राम बौधिया कलां के ग्राम प्रधान सैय्यद मकसूद अली गुड्डू ने ग्रामीणों को हो रही परेशानियों को देखते हुए तहसील प्रशासन के अधिकारियों से वार्ता कर बीते दिन रविवार को क्षेत्र के ग्राम बम्बहनपुर के कई मझरों में पहुंचकर बाढ़ पीड़ितों को सर्किल लेखपालों की मौजूदगी में बाढ़ पीड़ित परिवारों को दो सौ से ज्यादा राशन किट मुहैया करवाई।

जिससे कि लोगों को खाने पीने की इस समस्या से जूझना ना पड़े और वह अपना व अपने परिवार का पेट भर सके। वही ग्राम प्रधान के इस सराहनीय कार्य के लिए लोग उनके प्रशंसा करते नजर आ रहे हैं।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *