रामभवन यादव : हवा हवाई साबित हुआ सरकार का 30 नवम्बर तक गड्ढा मुक्त सड़क बनाने की घोषणा

उमेश गुप्ता

बिल्थरारोड (बलिया)। भाजपा सरकार की आगामी 30 नवम्बर तक गड्ढा मुक्त सड़क सड़क बनाने की घोषणा हवा हवाई साबित होती दिख रही है। इस मामले में या तो सरकार की घोषणा झूठी है या तो विभागीय अधिकारियों पर सरकार के फरमान का कोई असर नही है। इस मामले में आमजन के बीच सरकार की कथनी करनी की चर्चा तेज हो गयी है।

मिली जानकारी के अनुसार, ग्राम तुर्तीपार चट्टी से मऊ जनपद की सीमा हाहा नाला तक जाने वाले बन्धे का मार्ग वर्षो से जर्जर पड़ा हुआ है। यही हाल सीयर-सोनाडीह मार्ग, फरसाटार-तेलमा मार्ग, सीयर-मिश्रौली मार्ग-राजपुर, सीयर-पशुहारी-पूरा मार्ग, तिरनई-तेलमा नहर मार्ग सहित दर्जनों सड़कें जर्जर पड़ी हुयी हैं। ग्राम प्रधान संघ सीयर के ब्लाक अध्यक्ष रामभवन यादव ने कहा है कि सरकार का अपने अधिकारियों से नियंत्रण हट चुका है।

सरकार की कथनी करनी को देख अधिकारी भी अब किनारा कसना शुरु कर दिये हैं। उत्तर प्रदेश में सपा की सरकार आने वाली है। पूरे क्षेत्र में हर किसी के जुबान पर चर्चा का विषय बना हुआ है। उन्होने कहा है कि जो सड़क कुछ बननी भी शुरु हुई है, वह मानक के विपरित ही बनाई जा रही है। जिसको लेकर आम जनता में शिकायतें सुनने को मिलने लगी है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *