सनबीम स्कूल में हुये दुष्कर्म पर फूटा शिवसैनिकों का गुस्सा, पुतला फूंक कर कार्यवाही न होने पर दी आत्मदाह की चेतावनी

अनुराग पाण्डेय

वाराणसी: पिछले दिनों पूर्वांचल के ख्याति प्राप्त शिक्षण संस्थान सनबीम स्कूल लहरतारा में एक मासूम के साथ हुई दरिंदगी के मामले में पूरा बनारस आक्रोशित है। वही आरोपी की गिरफ्तारी के बाद स्कूल के चैयरमैन दीपक मधोक व प्रधानाचार्य की गिरफ्तारी की मांग भी उठने लगी है। स्कूल के प्रबंधक को वाराणसी कमिश्नर ए० सतीश गणेश द्वारा गठित एसआईटी टीम द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। लेकिन वाराणसी के जनता की आवाज़ अब चैयरमैन और प्रधानाचार्य की गिरफ्तारी के लिए उठने लगे है।

आज हर व्यक्ति को उस मासूम में अपनी बेटी नजर आ रही है। इसी क्रम में आज वाराणसी के शिव सैनिकों द्वारा प्रदेश उप प्रमुख अजय चौबे के नेतृत्व में आज जिला मुख्यालय पर सनबीम के चैयरमैन व प्रधानाचार्य के गिरफ्तारी की मांग के साथ नारे बाज़ी करते हुये पुतला दहन किया, व अपनी मांगो को प्रशासन को बताया एवं चेतावनी दी कि अगर जल्द कार्यवाही नही होती है, तो सनबीम लहरतारा के गेट के पास शिवसैनिक आत्मदाह कर लेंगे।

जिलाधिकारी वाराणसी से संबोधित ज्ञापन में मांग की गई है कि जिस तरह से सनबीम स्कूल लहरतारा में 9 वर्षीय बालिका के साथ घिनौना कार्य किया गया जिससे काशी जैसी धर्म नगरी एवं प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी को बदनाम किया गया। जिससे काशी की जनता में सनबीम स्कूल के खिलाफ काफी आक्रोश है। शिवसैनिको ने जिलाधिकारी से ज्ञापन के माध्यम से मांग किया है कि सनबीम स्कूल लहरतारा वाराणसी के चेयरमैन एवं प्रधानाचार्य के उपर पास्को एक्ट की कार्यवाही की जाय। अजय चौबे ने बताया कि इस ज्ञापन की प्रतिलिपि हमारे सांसद व प्रधानमंत्री भारत सरकार एवं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी प्रेषित की गई है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *