प्रयागराज: मस्जिद के इमाम को दिया राशिद फरीदी ने झूठे रेप के मामले में फ़साने की धमकी, काल रेकार्डिंग हुई वायरल

तारिक खान

प्रयागराज: मस्जिद में एक दुसरे पर मसलक को लेकर लगते आरोप प्रत्यारोप अब थाने और अदालतों की दहलीज तक पहुचना भी शुरू हो चुके है। ऐसे तो कई मसायल देश में कई जगह देखने को मिले है। मगर विगत कुछ दिनों से करेली की एक मस्जिद के पेश इमाम को उस मोहल्ले के रहने वाले एक व्यक्ति से चल रहा विवाद अब बड़ी चर्चा का विषय बना हुआ है। सोशल मीडिया पर एक काल रेकार्डिंग वायरल हो रही है जिसमे एक व्यक्ति पेशइमाम को झूठे रेप के मुक़दमे में फंसाने की धमकी दे रहा है।

मामला करेली स्थित मस्जिद अबूबक्र का है। जहा के पेश इमाम फखरुल हसन कासमी पर स्थानीय निवासी एक व्यक्ति ने झूठे मुक़दमे में जेल भेजवाने की धमकी दिया है। मामला कुछ इस प्रकार है कि मस्जिद के पेश इमाम फखरुल इस्लाम कासमी पर एक अपराधिक मामला दर्ज करवाया था। इमाम फखरुल इस्लाम कासमी ने बताया कि इस मामले में राशिद फरीदी जेल भी जा चूका है। ज़मानत पर छूटने के बाद राशिद पर आरोप है कि वह इमाम को फंसाने के लिए कई झूठे षड़यंत्र रच रहा है।

इसी क्रम में एक ऑडियो वायरल करते हुवे मीडिया से बात करते हुवे फखरुल इस्लाम कासमी ने बताया कि राशिद फरीदी उन्हें फर्जी मुकदमे में फंसाने के लिए साजिश रच रहा है। वह उनके ऊपर गलत इल्जाम लगा रहा है। एक साजिश कर रहा है और किसी महिला से उनके ऊपर झूठा रेप केस लगा देने की धमकी दे रहा है। उन्होंने कहा कि पिछले वर्ष सितंबर माह में इसी शख्स ने मस्जिद में घुसकर कर मारपीट भी की थी, जिसका वीडियो वायरल हुआ था। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जाँच शुरू कर दिया है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *