कातिल इश्क: पुष्पेन्द्र से जिस मुहब्बत की खातिर अपना परिवार और घर छोड़ कर इशरत बन गई थी सोनी तिवारी, उसी पुष्पेन्द्र ने ले लिया अपने भाई और दोस्त के साथ उसकी जान

शाहीन बनारसी

लखनऊ: वह पुष्पेन्द्र से सच्ची मुहब्बत करती थी। जिम ट्रेनर पुष्पेन्द्र की मुहब्बत में इशरत ने अपना घर और परिवार छोड़ कर खुद सोनी तिवारी बन गई। अपने मुहब्बत को वफा करने के लिए इशरत ने अपना धर्म तक छोड़ दिया था और सोनी तिवारी बनकर पुष्पेन्द्र के साथ रहती थी। उत्तर प्रदेश के लखनऊ की रहने वाली इशरत (सोनी तिवारी) का कत्ल और किसी ने नही बल्कि उसी मुहब्बत ने किया जिसके खातिर उसने अपना सब कुछ छोड़ दिया था।

इशरत ने पुष्पेन्द्र तिवारी की मुहब्बत के खातिर अपना सब कुछ कुर्बान कर दिया था। पूरी ज़िन्दगी साथ रहने की कसमो के साथ वह अपना मज़हब, अपना घर, अपना परिवार और अपना इशरत होने का वजूद सभी कुछ छोड़ कर आई और पुष्पेन्द्र के साथ सोनी तिवारी बन कर रही। फिर एक दिन ऐसा भी आया जब उसी शख्स ने उसकी हत्या कर दिया। इस साजिश में पुष्पेंद्र ने अपने छोटे भाई गोविंद तिवारी व दोस्त सूरज वर्मा की मदद ली। दृश्यम फिल्म देखकर शातिर पुष्पेंद्र ने खुद को बचाने के लिए सारे हथकंडे अपनाए, लेकिन लगातार बयान बदलने के चलते पुलिस का शक गहरा गया।

गौरतलब हो कि 2019 में पुष्पेंद्र ने इशरत परवीन उर्फ सोनी तिवारी से प्रेम विवाह किया था। कोराना काल में उसकी स्थिति बिगड़ गई। वह गोंडा में जाकर रहने लगा। इशरत यहां आदिलनगर में किराए पर रहती थी। इशरत के संबंध इस दौरान किसी और से हो गए। वह एक सितंबर को इशरत के आदिलनगर स्थित मकान में पहुंचा। वहां पर उसकी हत्या कर दी। दो सितंबर को भाई और दोस्त की मदद से शव को घाघरा में फेंका था। छह सितंबर को उसने अपनी पत्नी की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पूछताछ में पता चला कि दृश्यम फिल्म देखकर पुष्पेंद्र ने पत्नी की हत्या की योजना बनाई थी। मामले की विवेचना अब गुडंबा थाने को ट्रांसफर कर दी गई है। क्योंकि घटनास्थल वहीं का था।

प्रभारी निरीक्षक सुशांत गोल्फ सिटी शैलेंद्र गिरी वहीं इस मामले में करीब 22 दिन तक चली विवेचना में पुलिस ने साक्ष्य इकट्ठा किए। इसके बाद पुलिस ने आरोपित जिम ट्रेनर पुष्पेंद्र, उसके भाई और एक दोस्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस इशरत के शव की अभी खोजबीन कर रही है। इंस्पेक्टर सुशांत गोल्फ सिटी शैलेंद्र गिरी ने बताया कि पुष्पेंद्र मूल रूप से गोंडा के छपिया का रहने वाला है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *