इंसानियत हुई शर्मसार: माँ के बगल में सो रही थी मासूम बच्ची, पिता का दोस्त ले गया उठाकर और किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

तारिक़ खान

डेस्क: मध्य प्रदेश के इंदौर में एक शर्मनाक मामला सामने आया है जिसे सुन इंसानियत भी शर्मसार हो जायेगी। मामला इंदौर के सिरपुर इलाके की है जहाँ रात को माँ के बगल में सो रही मासूम बच्ची को उसके पिता का दोस्त उठाकर ले गया और दुष्कर्म किया। दुष्कर्म करने के बाद आरोपी अधमरी हालत में बच्ची को छोड़कर भाग गया। बच्ची को न देख माता-पिता ने तत्काल पुलिस को शिकायत की और कुछ ही देर बाद सड़क पर बच्ची मिल गई। वही पांच घंटे की मशक्कत के बाद आरोपी को भी पकड़ लिया गया।

मिली जानकारी के अनुसार घटना इंदौर के सिरपुर इलाके की है। जहाँ रात करीब दो बजे मासूम को ट्रक ड्राइवर दिनेश डाबर (उम्र 38 वर्ष) अपने साथ उठाकर ले गया। ट्रक से ही उसे पांच-छह किलोमीटर दूर ले गया। फिर दुष्कर्म के बाद उसे अधमरी हालत में सड़क किनारे फेंक दिया। पुलिस ने पांच घंटे के अंदर दिनेश को गिरफ्तार कर लिया है। उस पर धारा 363, 366, 376 क, ख और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।

लड़की का पिता एक निर्माणाधीन मकान में चौकीदार का काम करता है। रात करीब दो बजे उसकी पत्नी की नींद खुली तो देखा कि बच्ची नहीं है। वह शोर मचाने लगी। दोनों ने आसपास उसे खोजा। नहीं मिली तो चंदन नगर पुलिस थाने में शिकायत की। पुलिस ने तफ्तीश जारी रखी तो बच्ची रेतमंडी के पास मिली। वीडियो फुटेज में 15 मिनट के भीतर एक ट्रक आते-जाते दिखा। उसके नंबर से ट्रक मालिक को बुलाया गया। मालिक ने ड्राइवर को फूटी कोठी चौराहे पर बुलाया और वहां पुलिस ने दिनेश को गिरफ्तार कर लिया। दिनेश डाबर इंदौर में पीड़ित के घर के पास ही ट्रक पार्क करता था। उसका पीड़ित के घर आना-जाना भी था। उसने ही बच्ची को उठाया और ट्रक में उसे अपने साथ ले गया। मालिक के बुलाने पर भी वह बेखौफ था। उसे लग रहा था कि पकड़ा नहीं जाएगा। बच्ची भी मर गई होगी। तभी वह फूटी कोठी पहुंचा, जहां पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.