फिर आया शर्मनाक वीडियो सामने: कलयुगी ज़ालिम बेटे ने सड़क पर अपनी माँ की किया बेरहमी से पिटाई, वीडियो देख कर आप भी भेजेगे ऐसी ज़ालिम औलाद पर लानत

आफ़ताब फारुकी

प्रतापगढ़: माँ अपने कोख में 9 माह अपना खून पिला कर औलाद को पालती है। खुद भूखी रह लेती है मगर औलाद को भर पेट खाना खिलाती है। अपने बेटे को मुस्टंड बनांते बनाते आखिर खुद जर्जर हो जाती है। फिर एक दिन ऐसा ही मुस्टंड बेटा नालायक और कमज़र्फ निकल जाता है जो अपनी माँ के साथ ही अपनी बहादुरी दिखाने लगता है। ऐसे बेटो को आप कलयुगी कह सकते है।

ऐसा ही एक मामला प्रतापगढ़ का सामने आ रहा है जिसका वीडियो सोशल मीडया पर जमकर वायरल हो रहा है। रिश्तो को शर्मसार करने वाले इस वीडियो में अपनी बुज़ुर्ग और जईफ माँ को एक कलयुगी मुस्टंड बेटा डंडों से बीच सड़क पर पीट रहा है। लोग आसपास खड़े तमाशा देख रहे है। ऐसे तमाशबीनो के लिए ही रामधारी सिंह दिनकर ने कहा है कि “समर शेष है नही पाप का भागी केवल व्याध, जो तटस्थ है, समय लिखेगा उनका भी अपराध।”

वायरल वीडियो प्रतापगढ़ के मानिकपुर थाना क्षेत्र स्थित बभनपुर का बताया जा रहा है। बुज़ुर्ग माँ जईफ इतनी है कि वह ठीक से सीधी खडी भी नही हो पा रही है। कलयुगी बेटा हाथो में एक डंडा लिए है और आखिर ऐसे जोर से डंडा अपनी बुज़ुर्ग माँ को मारता है कि वह दर्द से तड़प उठती है और दौड़ते हुवे आगे भागती है। आखिर चंद कदमो के बाद वह बैठ जाती है। दर्द से उसका हाथ कांपने लगता है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद मामले में मानिकपुर पुलिस आगे की कार्यवाही में जुटी हुई है। मामले में आरोपी की तलाश पुलिस कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.