पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की रैली में हुई फायरिंग, पूर्व पीएम समेत 5 लोग हुए घायल

तारिक़ खान

डेस्क: पकिस्तान के पूर्व प्रधानमन्त्री इमरान खान की रैली “हकीकी इन्साफ मार्च के दरमियान फायरिंग की सुचना प्राप्त हो रही है। पाकिस्तानी मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार इस गोलीबारी में इमरान खान सहित कुल 5 लोग घायल हुवे है। पूर्व पीएम इमरान खान की “हकीकी आजादी रैली” के दौरान यह फायरिंग अज्ञात लोगो के द्वारा होने की जानकारी स्थानीय मीडिया के द्वारा आ रही है।

बताते चले कि इससे पहले इमरान खान से सेना के उच्च अधिकारियों को लेकर कथित बयानबाजी किया था। इस बयानबाजी के बाद उन्होंने इस पर अपनी सफाई भी पेश करते हुवे कहा था कि उनकी पार्टी चाहती है कि पाकिस्तान की सेना मजबूत हो। उनका उद्देश्य किसी भी सैन्य अधिकारी की आलोचना करना नहीं था।

गौरतलब हो कि इमरान खान द्वारा संचालित पार्टी “पाकिस्तान तहरीक-ए-इन्साफ” विगत दिनो सत्ता से बेदखल हुई है। प्रधानमन्त्री पद से हटने के बाद उन्होंने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है और आज उन्होंने “हकीकी आज़ादी मार्च” नाम से एक रैली निकाला था और इसी रैली के दौरान फायरिंग हुई जिसमे पूर्व प्रधानमंत्री समेत 5 लोग घायल हुए है। स्थानीय मीडिया में पुलिस अथवा सरकार का कोई भी बयान अभी तक सामने नही आया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *